हिमाचल : मिड-डे मील का खाना बनाते फटा प्रेशर कुकर, दो कर्मी घायल……..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

मंडी जिला के दुर्गम क्षेत्र निहरी की ग्राम पंचायत जरल की प्राथमिक पाठशाला के 59 बच्चों की जान उस समय खतरे में आ गई जब मिड-डे मील का खाना बनाते समय अचानक से प्रेशर कुकर फट गया। इस कारण प्रेशर कुकर की चपेट में आने से दो मिड-डे मील वर्कर घायल हो गई। जिन्हें स्कूल स्टाफ द्वारा 108 एंबुलेंस की सहायता से सीएचसी निहरी पहुंचाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।    

जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर प्राथमिक पाठशाला जरल स्कूल के एक कमरे मिड-डे मील वर्कर मालती देवी पत्नी प्रकाश चंद और बजीरो देवी पत्नी सोम कृष्ण बच्चों के लिए खाना बना रही थी। लेकिन उसी दौरान प्रेशर कुकर फट गया और दोनों मिड-डे मील वर्कर घायल हो गई। प्रेशर कुकर के धमाके से मौके पर एक मिड-डे मील वर्कर बेसुध होकर गिर गई। जैसे ही घटना के बारे में स्कूल स्टाफ को पता लगा तो उन्होंने तुरंत 108 एंबुलेंस को सूचित कर दोनों घायलों को सीएससी पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्र के जिला रेडक्रॉस सोसायटी सर्व दिले राम ने बताया कि प्राथमिक पाठशाला जरल में मिड-डे मील का खाना बनाते समय प्रेशर कुकर फट गया। इस कारण दो मिड-डे मील वर्कर घायल हो गई है, जिनका उपचार निहरी सीएचसी में करवाया जा रहा है। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।


Spaka News
Next Post

चिंतपूर्णी मंदिर में पंजाब के भक्त ने सोने का मुकुट किया दान, दूसरे श्रद्धालु ने चांदी के बर्तन किए भेंट

Spaka Newsमां चिन्तपूर्णी के दरबार में दो अलग-अलग श्रद्धालुओं ने मां के चरणों में सोना और चांदी अर्पित किए है। श्रद्धालुओं ने मुकुट, छत्र और बर्तनों के रूप में यह दोनों धातुएं मां के पावन चरणों में अर्पित की हैं, जिसमें एक श्रद्धालु द्वारा सोने का मुकुट व चांदी का […]

You May Like