हिमाचल : कोरोना वैक्सीन ने बता दिया डेढ़ महीने से लापता महिला का पता,जाने पूरी खबर……..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

मंडी : कोरोना जैसी महामारी की रोकथाम के लिए भारत सरकार  द्वारा चलाया गया टीकाकरण अभियान अब लापता लोगों की तलाश का जरिया भी बनने लग गया है। आप सोचकर हैरान हो रहे होंगे कि आखिर कैसे? दरअसल कोरोना वैक्सीन ने मंडी जिला के साथ लगते सदयाणा गांव की (22) नेहा पत्नी मोनू ठाकुर को ढूंढने में अपनी अहम भूमिका निभाई है। 

पारिवारिक कारणों के चलते नेहा अपना घर छोड़कर कहीं चली गई थी। पति मोनू ठाकुर ने 14 जुलाई 2022 को सदर थाना में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस ने नेहा को हर जगह तलाश करने की कोशिश की, लेकिन युवती का कहीं कोई सुराग नहीं मिला। डेढ़ महीने से मोनू का पूरा परिवार परेशानी में रहा और दो मासूम भी अपनी मां की राह ताकते रहे। 

पिछले कल यानी 1 सितंबर को मोनू के मोबाइल (Mobile) पर मैसेज आया। यह मैसेज कोविड वैक्सीनेशन को लेकर था, जिसमें लापता नेहा के कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगाने की जानकारी दी गई थी। नेहा ने यह वैक्सीन शिमला (Shimla) के टूटीकंडी स्थित हेल्थ सेंटर में लगाई थी। मोनू इस मैसेज को लेकर पुलिस थाना पहुंचा और एसपी के निर्देशों पर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर पुरूषोतम धीमान ने तुरंत प्रभाव से टीम गठित कर शिमला भेजी। 

वहीं शिमला में नेहा एक ढाबे पर काम करती हुई मिली। जिसके बाद पुलिस नेहा को अपने साथ वापिस मंडी ले आई और उसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है।  

  एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि कोविड वैक्सीनेशन के कारण लापता महिला का पता चल पाया है और अब नेहा को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है।


Spaka News
Next Post

हिमाचल : मिड-डे मील का खाना बनाते फटा प्रेशर कुकर, दो कर्मी घायल........

Spaka Newsमंडी जिला के दुर्गम क्षेत्र निहरी की ग्राम पंचायत जरल की प्राथमिक पाठशाला के 59 बच्चों की जान उस समय खतरे में आ गई जब मिड-डे मील का खाना बनाते समय अचानक से प्रेशर कुकर फट गया। इस कारण प्रेशर कुकर की चपेट में आने से दो मिड-डे मील […]

You May Like