हिमाचल :युवक से 5 ग्राम चिट्‌टा बरामद, इधर-उधर घूम रहा था, लोगों ने पुलिस को सूचना देकर कराया गिरफ्तार……….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

शिमला के शनान में पुलिस ने एक युवक को चिट्टे संग पकड़ा है। युवक के पास से 5.11 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवक की पहचान देवेंद्र कुमार निवासी शिवा ठियोग के तौर पर हुई है। पुलिस को यह कामयाबी गश्त के दौरान मिली है। पुलिस की टीम जब शनान में गश्त पर थी तो युवक को संदिग्ध हालत में घूमते हुए देखा। तभी शक के आधार पर इसकी तलाशी ली गई। ऐसे में इसके पास से चिट्टा बरामद हुआ।

पुलिस की युवक से पूछताछ जारी है। पुलिस पूछताछ में यह पता लगा रही है कि इसने यह चिट्टा कहां से लाया था और किस जगह पर इसकी सप्लाई होनी थी। पुलिस को शक है कि इसके पीछे कोई बड़ा तस्कर हो सकता है। इसकी भी जांच की जा रही है। शीघ्र ही इससे कोर्ट में पेश किया जाएगा। एस.पी. मोनिका भुटुंगरू ने कहा कि पुलिस ने एक युवक को चिट्टे संग पकड़ा है। इसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इसने चिट्टा कहां से लाया था इसका पता लगाया जा रहा है। चिट्टा तस्करों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


Spaka News
Next Post

बनेहड़ा रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आकर 19 वर्षीय युवती की दर्दनाक मौत....

Spaka Newsऊना के पुलिस थाना अम्ब के तहत गोंदपुर बनेहड़ा रेलवे ट्रैक पर दिल्ली से दौलतपुर को जाने वाली ट्रेन की चपेट में आकर 19 वर्षीय एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई। युवती की पहचान नीरू ठाकुर पुत्री दविंद्र ठाकुर निवासी वार्ड नंबर 7 हरवाल गोंदपुर बनेहड़ा के रूप […]

You May Like