हिमाचल में फंदा लगाकर आत्महत्या, लुधियाना का रहने वाला था मृतक,जाने पूरा मामला….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

 जिला के बल्ह पुलिस थाना के तहत रत्ती क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात किराए के कमरे में रहने वाले लुधियाना पंजाब के 59 वर्षीय एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या की। स्थानीय लोगों द्वारा मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। वहीं मृतक की पहचान दिलीप बाजवा, पुत्र असी बाजवा, लुधियाना पंजाब के रूप में हुई है। 

बता दें कि व्यक्ति रत्ती किराए के कमरे में रहता था और मोबाइल बेचने का कार्य करता था। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेज दिया है। जहां आज शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

वहीं पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है कि व्यक्ति ने इस तरह का खौफनाक कदम क्यों उठाया। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि व्यक्ति ने अपने किराए के कमरे में फंदा लगाकर जान दी है उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Spaka News
Next Post

हिमाचल : स्टेयरिंग फ्री होने से सड़क से लुढ़क कर पेड़ से अटकी निजी बस...........

Spaka Newsहमीरपुर : जिला के उपमंडल भोरंज के बस्सी में शनिवार सुबह एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस आवाहदेवी से जाहू जा रही थी। बस्सी के समीप बस का स्टेयरिंग फ्री हुआ और सड़क से बाहर निकल कर बस लुढ़क कर आम के पेड़ से अटक गई। निर्धारित रूट पर जा रही इस […]

You May Like