हिमाचल में फिर पर्यटकों का बवाल, अब पार्किंग के पैसे मांगे तो जड़ दिए थप्पड़……….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

मंडी देवभूमि हिमाचल प्रदेश में आए दिन बाहरी राज्यों से आए पर्यटकों के द्वारा स्थानीय लोगों के साथ मारपीट की घटनाएं बढ़ने लगी हैं। ताजा मामला मंडी शहर का है जहां पर वीरवार दोपहर को पंजाब से आए कुछ पर्यटकों ने स्थानीय पार्किंग बॉय को थप्पड़ जड़ दिए। यह सारा वाकिया जिला मुख्यालय के साथ लगती व शहरी पुलिस चौकी से मात्र सौ मीटर की दूरी पर स्थित शहर के बीचोंबीच पार्किंग पर पेश आया।

स्थानीय पार्किंग बॉय ने घटना का वीडियो भी बनाया है जिसमें कहासुनी को साफ सुना जा सकता है। इस घटना की पार्किंग बॉय सोनू ने कोई शिकायत तो नहीं दर्ज करवाई है लेकिन उन्होंने प्रशासन और सरकार से ऐसी घटनाओं पर रोक लगानी की मीडिया के माध्यम से गुहार लगाई है। 

जानकारी देते हुए सेरी पार्किंग की देखरेख करने वाले सोनू ने बताया कि 6 जुलाई की शाम 8 बजे के लगभग एक पंजाब नंबर की गाड़ी पार्किंग पर आई। सोनू ने उनसे सुबह 9 बजे तक की पर्किंग के सौ रूपए लिए। लेकिन जब पर्यटक वीरवार सुबह नौ बजे के बजाए दोपहर को एक ढ़ेड बजे के करीब आए तो पार्किंग बॉय ने उनसे अतिरिक्त चार्ज देने की बात कही। जिस पर पर्यटक आग बबुला हो गए व बहसबाजी के दौरान पार्किंग बॉय को थप्पड़ रसीद कर उसके कपड़े भी फाड़ दिए। सोनू ने बताया कि गाड़ी में चार लोग थे जिनमें से एक अपने आप को पुलिस वाला बता रहा था व थप्पड़ भी उसी ने मारा। 

इसके बाद मंडी पुलिस के कुछ जवान वहां पर आए और दोनों पक्षों को शांत करवाया। पार्किंग बॉय सोनू ने इस घटना के बाद जिला प्रशासन और प्रदेश सरकार से मांग उठाई है कि बाहरी राज्यों से आने वाले ऐसे बदमाश लोगों पर शिकंजा कसा जाए जो गरीब लोगों को बेवजह परेशान कर रहे हैं। इसके साथ ही सोनू ने सरकार से मांग की है कि आम लोगों के साथ मारपीट करने वाले पुलिस वालों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।


Spaka News
Next Post

कालका-शिमला नेशनल हाई-वे पर जंगल में संदिग्ध हालत में पेड़ से लटका मिला युवक का शव,17 दिन पहले हुई थी शादी

Spaka Newsकालका-शिमला नैशनल हाईवे-05 पर स्थित तम्बू मोड़ के पास एक व्यक्ति का संदिग्ध हालत में शव मिला है। शुरूआती जांच में आत्महत्या का केस माना जा रहा है। सूचना मिलने पर जांच ऑफिसर दलीप ठाकुर की अगुवाई में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि युवक […]

You May Like