ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी सुलझी, बेइज्जती का बदला लेने के लिए उतारा था मौत के घाट,पढ़े पूरी खबर

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

कुल्लू : भुन्तर के गड़सा में 26 जून को हुई बजुर्ग महिला की हत्या मामले की गुत्थी को पुलिस थाना भुंतर की टीम ने पुलिस अधीक्षक कुल्लू की अगुवाई में 50 घंटों के अन्दर सुलझा लिया है। जिस व्यक्ति ने हत्याकांड को अन्जाम दिया था, उसके बारे में शुरू में कोई जानकारी नहीं थी। पुलिस द्वारा कई लोगों से पूछताछ की गई। इसके बाद हत्या के आरोपी को पकड़ा गया। पुलिस ने हत्या के मामले में गोबिन्द सिंह (41) पुत्र जींगू राम निवासी गांव भागल, डाकघर अन्गरहाट, तहसील सोनथाहाट जिला किशनगंज बिहार को कुल्लू के दोहरानाला से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस पिछले 3 दिनों से कई लोगों से मामले बारे पूछताछ कर रही थी। मामले की जांच निरीक्षक सुनील कुमार प्रभारी थाना भुन्तर द्वारा की जा रही है। आऱोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस के अनुसार आरोपी गोबिन्द करीब 20 वर्षों से परिवार सहित पतलीकूहल के बड़ाग्रां नामक गांव में रह रहा है। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई कि आरोपी का गड़सा में एक महिला के साथ अवैध संबंध थे। इसी बात को लेकर मृतक बुजुर्ग महिला ने आरोपी को डांटा था। बेइज्जती का बदला लेने के लिए आरोपी ने बुजुर्ग महिला को मौत के घाट उतारा दिया था। 


Spaka News
Next Post

शिमला-कालका हाईवे पर पलटी हरियाणा रोडवेज की बस

Spaka Newsशिमला से चंडीगढ़ की तरफ जा रही एक हरियाणा रोडवेज की बस (HR 68A-9770) राष्ट्रीय उच्च मार्ग-05 पर टीटीआर रिजाॅर्ट/होटल परवाणु के समीप सड़क पर पलट गई। बस में लगभग 20 से 25 यात्री सवार थे, जिनमें से लगभग आधा दर्जन यात्रियों को चोटें आईं बताई जा रही हैं। […]

You May Like