हिमाचल में HRTC बस व ट्रक की टक्कर, HRTC बस चालक की मौत, कई हुए चोटिल

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

बिलासपुरः हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। जहां घुमारवीं उपमंडल के नसवाल क्षेत्र में एक ट्रक व एचआरटीसी बस की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में निगम के बस चालक की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हुए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक एचआरटीसी बस नंबर HP64-6474 सोलन से धर्मशाला की ओर जा रही थी, जबकि दूसरी तरफ ट्रक हमीरपुर जिले से घुमारवीं की ओर आ रहा था। इस बीच रास्ते में जैसे ही ये दोनों वाहन नसवाल क्षेत्र में पहुंचे तो इनकी सामने से जोरदार टक्कर हो गई।

इस हादसे में एचआरटीसी बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य 8 लोग घायल हुए हैं। घायलों में ट्रक चालक भी शामिल है, जिसे आगामी उपचार हेतु हमीरपुर रेफर किया गया है, जबकि चार घायलों का इलाज घुमारवीं अस्पताल में ही चल रहा है।

उधर, हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक चालक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि एसडीएम राजीव ठाकुर ने की है। स्थानीय प्रशासन की ओर से मृतक के परिवार को 20 हजार तथा घायलों को 5-5 हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान की गई है।


Spaka News
Next Post

हिमाचलः घर से लापता हुई 14 वर्षीय लड़की, पिता ने शादीशुदा पड़ोसी पर लगाया आरोप,पढ़े पूरी खबर

Spaka Newsऊना : सदर थाना के तहत गांव की 14 वर्षीय नाबालिगा अचानक घर से लापता हो गई। मामले को लेकर पिता ने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस को दी है। साथ ही पड़ोस के एक युवक पर बेटी को भगाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पिता की शिकायत […]

You May Like