हिमाचल में तैनात सेना के जवान को चलती ट्रेन में बंधक बनाकर लूटपाट, पढ़े पूरी खबर

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

कांगड़ा जिले स्थित पालमपुर में तैनात जवान को चलती ट्रेन में बंधक बनाकर लूटपाट किए जाने का मामला सामने आया है। पालमपुर स्थित 39 प्रो यूनिट में सीएफएन पद पर कार्यरत यह जवान अपने परिवार संग घर जाने के लिए निकला था।

इसके लिए उसने कांगड़ा से पठानकोट तक का सफ़र टैक्सी के माध्यम से किया और पठानकोट से मेरठ सिटी स्टेशन के लिए शालीमार एक्सप्रेस के कोच एस-3 में सवार होकर आगे का सफ़र करना शुरू किया। इसी बीच पंजाब के लुधियाना पहुंचने से पहले उनके कोच में आधा दर्जन बदमाश हथियार लेकर दाखिल हो गए और पूरे परिवार को बंधक बना लिया।

इस दौरान सेना के जवान विनीत के साथ उनकी पत्नी कविता यादव, पिता शीशपाल सिंह, मां कमलेश देवी और छह माह का बेटा साश्वत भी मौजूद था। इसके बाद बदमाशों की टोली ने जवान और उसके परिवारजनों के पास से नकदी, जेवरात, मोबाइल समेत सभी कीमती सामान छीन लिए। इस दौरान विनीत और उनकी पत्नी ने बदमाशों का विरोध भी किया, जिस पर बदमाशों ने उन्हें तमंचे की बट से वार कर घायल कर दिया। वहीं, इस पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

इसके बाद मेरठ सिटी स्टेशन पहुंचने पर विनीत ने बदमाशों के खिलाफ शिकायत रेलवे पुलिस को सौंपी। वहीं, शिकायत पर जीआरपी ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बता दें की मौजूदा वक्त में पालमपुर में सेवाएं दे रहे विनीत गौतमबुद्ध नगर स्थित जहांगीर पुर थाना क्षेत्र के तहत आते जेवर के निवासी हैं।


Spaka News
Next Post

हिमाचल : असिस्टेंट प्रोफेसर के 548 पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू, कैसे करें आवेदन- जानें डिटेल

Spaka Newsहिमाचल प्रदेश के डिग्री कॉलेजों में असिस्टेंट प्रोफेसर के 548 पद भरने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। गुरुवार देर शाम को लोक सेवा आयोग की ओर से इस बाबत अधिसूचना जारी कर दी गई है। 26 मई तक इन पदों की भर्ती में शामिल होने के लिए ऑनलाइन […]

You May Like