हिमाचल: लाइसेंस दिखाने के बाद भी काट दिया 7000 रुपये का चालान, मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत…………….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

शिमला : एक युवक ने शिमला पुलिस पर परेशान करने और बेवजह चालान काटने का आराेप लाइसेंस दिखाने के बाद भी काट दिया 7000 रुपये का चालान लगाया है. युवक ने इसकी शिकायत सीएम हेल्पलाइन और डीएसपी ट्रैफिक काे लिखित में की है. जानकारी के मुताबिक युवक ने शिकायत दी है कि वह लक्कड़ बाजार के साथ लगते बड़श में रहता है.

जानकारी के अनुसार युवक शनविार शाम काे बड़श के पास अपनी बुलेट के साथ खड़ा था, इसी दौरान शिमला पुलिस हेड कॉन्स्टेबल अजय शर्मा वहां आए और उन्हाेंने बेवजह ही ड्राइविंग लाइसेंस न हाेने का चालान काट दिया, जबकि लाइसेंस दिखा दिया गया था. जाे चालान काटा गया है, इसमें सबसे बड़ा सेक्शन लाइसेंस के बिना ड्राइविंग वाहन लगाया है, जिसमें फाइन 5000 रुपये और कुल चालान 7000 रुपये का किया गया है.

शिकायतकर्ता का कहना है कि, वो अपनी बुलेट के पास खड़ा था, इसी बीच पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल अजय शर्मा आए और बुलेट की चाबी निकाल ली. इस दौरान युवक ने पूछा कि उसा क्या कसूर है. इसके बाद उसका चालान काट दिया गया. युवक का कहना है कि अगर सीएम हेल्पलाइन और डीएसपी अजय भारद्वाज की ओर से इस मामले में काेई कार्रवाई नहीं की गई ताे वो काेर्ट की शरण लेगा.

ये सेक्शन लगाए गए

  • IPC 179….1000 रुपये फाइन
  • IPC 181…5000 रुपये फाइन
  • Conclusion:IPC 194…1000 रुपये फाइन

शिमला पुलिस के डीएसपी ट्रैफिक अजय भारद्धाज का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी। युवक ने मुझसे शिकायत की है। आखिर मामला क्या है, इस बारे में हेड कांस्टेबल से भी पूछा जाएगा। अगर किसी तरह की गड़बड़ी पाई गई ताे कार्रवाई हाे सकती है।


Spaka News
Next Post

हिमाचल : यमुना नदी में डूबे पंजाब के तीन श्रद्धालु ,परिवार के दो सदस्‍य बचे,युवक की मौत...........

Spaka Newsसिरमौर के पांवटा साहिब यमुनाघाट पर नदी में स्नान कर रहे कुछ श्रद्धालुओं में से एक पंजाबी श्रद्धालु 23 वर्षीय प्रभजोत सिंह पुत्र जसविंद्र सिंह निवासी फतेहगंज, सीएमसी चौक, लुधियाना, पंजाब की डूबने से मौत हो गई है। स्थानीय युवाओं और गोताखोरों ने सर्च आपरेशन चलाकर युवक को अचेत […]

You May Like