आज का राशिफल 27 मार्च 2022 Aaj Ka Rashifal 27 March 2022 : तुला, कुंभ को होगा लाभ, जानें रविवार किसे मिलेगी सफलता

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं। किन चुनौतियों / परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। या किसी तरह का कोई अवसर आपको मिल सकता है। आप दैनिक राशिफल को पढ़ दोनों ही परिस्तिथियों के लिए पहले से ही तैयार हो सकते है।

यह राशिफल नाम राशि के अनुसार है या जन्म राशि के अनुसार

एस्ट्रोसेज के विशेषज्ञ ज्योतिषियों का मानना है कि दैनिक फलादेश को जन्म राशि के अनुसार देखना बेहतर है। अगर आपको जन्म राशि नहीं पता तो आप अपनी नाम राशि से भी भविष्यफल देख सकते हैं। पुराने समय में वैसे भी नाम, राशि के हिसाब से ही रखे जाते थे। कई पंडितों का मानना है कि नाम राशि, जन्म राशि के बराबर ही महत्वपूर्ण है। 

मेष | Aries
 (जिनका नाम अ, ल, इ से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए ख़र्चों से भरा रहेगा। आप अपने किसी जरूरी सामान की खरीदारी के लिए बाहर जा सकते हैं। अगर आप अपने किसी काम को पूरा करने का संकल्प लेंगे तो उसे पूरा करने के बाद ही आप शांति से बैठेंगे। आपको अपने बच्चे की शिक्षा से संबंधित किसी कोर्स में प्रवेश पाने के लिए लंबी दूरी की यात्रा भी करनी पड़ सकती है। अपने परिवार के सदस्यों से समय पर मदद मिलने से आप खुश होंगे। लेकिन आप अपनी कुछ जिद पर काबू रखेंगे, जिससे आपका जीवनसाथी से झगड़ा हो सकता है। विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं का समाधान मिलेगा।

वृष | Taurus
(जिनका नाम ब, व, उ, ए से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आप अपने किसी रिश्तेदार पर भरोसा करने से सुरक्षित नहीं रहेंगे, इसलिए आपको सावधान रहना होगा। अचानक आपके पिता को आंख संबंधी समस्या हो सकती है। जिसमें आपको बिल्कुल भी लापरवाह नहीं होना है। विदेश से आयात-निर्यात का व्यवसाय करने वाले लोगों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है। जो लोग अपने जीवनसाथी के लिए कोई नया व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं, वे कर सकते हैं। अगर आपने किसी को पैसा उधार दिया है, तो उस पैसे को वापस पाने की संभावना कम है। अपनी मधुर वाणी से आप कार्यक्षेत्र में लोगों से अपना काम करवाने में सफल रहेंगे।

मिथुन | Gemini
(जिनका नाम क, छ, घ, ह से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए कुछ समस्याओं से भरा रहेगा लेकिन अगर आप अपनी समस्याओं को ध्यान में रखेंगे तो आप उनसे आसानी से निकल जाएंगे। किसी भी नए काम में हाथ डालने से पहले आपको अपने जीवनसाथी से सलाह जरूर लेनी चाहिए। संतान पक्ष से कोई निराशाजनक समाचार सुनने को मिल सकता है। व्यापार में आ रही दिक्कतों के लिए आपको अपने भाइयों की मदद लेनी पड़ सकती है। आप अपने किसी रिश्तेदार के घर दावत पर जा सकते हैं। जहां बात करते समय आपको सावधान रहना होगा। आप अपने बच्चों की समस्याओं को सुनने में शाम बिताएंगे।

कर्क | Cancer
(जिनका नाम ड, हे से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए मंगलमय रहेगा। कई कार्य एक साथ किए जाएंगे। जिससे आपके मन में उत्साह बना रहेगा लेकिन आपको उन कार्यों पर ध्यान देना होगा, अन्यथा उत्तेजित होकर आप कोई गलत निर्णय भी ले सकते हैं। यदि आप कोई नया प्रोजेक्ट लॉन्च करते हैं, तो उसमें अपने पिता से सलाह जरूर लें। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी और आपको उनकी मदद भी करनी पड़ सकती है। ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ होता नजर आ रहा है, लेकिन नौकरी में लगे लोगों को अधिकारियों से डांट भी पड़ सकती है। इसलिए उन्हें अपने काम पर अधिक ध्यान देना होगा।

सिंह | Leo
(जिनका नाम म, ट से शुरू होता है)

आपके लिए आज का दिन व्यस्तता भरा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आप किसी काम में बिजी रहेंगे और अपने कुछ लंबे समय से रुके हुए कार्यों को भी पूरा करने का प्रयास करेंगे और उन्हें पूरा कर पाएंगे। अगर आप किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे हैं तो उसमें आपको सावधानी बरतनी होगी, नहीं तो किसी प्रिय वस्तु के खोने और चोरी होने का भय बना रहता है। छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलती दिख रही है। शाम के समय किसी मित्र से मुलाकात होगी और अपनी समस्याएं साझा करेंगे। सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को सावधान रहना होगा, क्योंकि उनके शत्रु उनकी छवि खराब करने की पूरी कोशिश कर सकते हैं।

कन्या | Virgo
(जिनका नाम प, ठ, ण, ट से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। आप अपने दिन का कुछ समय अपने परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत में बिताएंगे, लेकिन इस बात का ध्यान रखना होगा कि परिवार के सदस्यों के बीच कोई विवाद न हो। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों को सावधान रहना होगा। अगर आपके जीवनसाथी की सेहत में कोई गिरावट आ रही है तो डॉक्टर से सलाह जरूर लें। अगर आपने अपने परिवार के सदस्यों से कुछ छिपा कर रखा था, तो यह उजागर हो सकता है। कारोबार का रुका हुआ धन आपको मिलेगा जिसकी आपने उम्मीद भी नहीं की थी। जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। संतान पक्ष से हर्षवर्धन के कुछ समाचार सुनने को मिल सकते हैं।

तुला | Libra
(जिनका नाम र, त से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए काफी फलदायी रहने वाला है। विद्यार्थी यदि किसी परीक्षा की तैयारी में व्यस्त हैं तो उसमें सफलता मिलती नजर आ रही है। आप अपने घर के सामान और सुख-सुविधाओं की खरीदारी पर भी कुछ पैसे खर्च करेंगे। यदि संतान के विवाह से संबंधित कोई निर्णय लेना है तो परिवार के सभी सदस्यों से सलाह-मशविरा अवश्य करना चाहिए। आप अपने माता-पिता को किसी तीर्थ स्थान पर ले जा सकते हैं। नौकरी करने वाले जातकों को अत्यधिक कार्यभार सौंपा जा सकता है। जिससे वे परेशान रहेंगे। आपके मन में कुछ उथल-पुथल रहेगी और आप किसी बात को लेकर चिंतित रहेंगे।

वृश्चिक | Scorpio
(जिनका नाम न, य से शुरू होता है)

निश्चित रूप से आज का दिन आपके लिए फलदायी रहेगा। अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए आप जो प्रयास करेंगे उसमें आपको निश्चित रूप से सफलता मिलेगी। व्यापार में वांछित लाभ मिलने के कारण आप अपनी कुछ देनदारियों का भुगतान भी कर सकते हैं, लेकिन आपको अपने बच्चों की कुछ मांगों को पूरा करना होगा। आप अपने जीवनसाथी को खरीदारी के लिए भी ले जा सकते हैं। जो लोग संपत्ति में निवेश करना चाहते हैं, वे खुले तौर पर ऐसा करें, क्योंकि उनके लिए दिन अच्छा रहेगा।

धनु | Sagittarius
(जिनका नाम ये, ध, फ, भ से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए बेवजह की चिंताओं से भरा रहेगा। यदि आप कोई जमीन और वाहन आदि खरीदने जा रहे हैं तो आपका सौदा अटक सकता है। जिससे आप परेशान रहेंगे। आपको घबराने की जरूरत नहीं है, आपको इसका रास्ता खोजना होगा, तभी आप इससे बाहर निकल पाएंगे। जीवनसाथी का स्वास्थ्य अचानक बिगड़ने से आपको थोड़ी परेशानी होगी। यदि आप कहीं वाहन लेकर जाना चाहते हैं तो आपको वाहन सावधानी से चलाना होगा अन्यथा दुर्घटना होने का भय बना है। परिवार में छोटे बच्चे आपसे कुछ अनुरोध कर सकते हैं। जिसे आप पूरा करते नजर आएंगे। ससुराल पक्ष से भी आपको धन लाभ होता दिख रहा है।

मकर | Capricorn
(जिनका नाम भो, ज, ख, ग से शुरू होता है

सामाजिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, क्योंकि उनके द्वारा दिए गए सुझावों का स्वागत होगा और उन्हें पार्टी की ओर से कोई विशेष पद भी दिया जा सकता है। आपको कुछ मानसिक तनाव रहेगा। जिसे आप व्यायाम और ध्यान के जरिए भी खत्म कर सकते हैं। आपको अपने धीमे चल रहे व्यवसाय पर ध्यान देना होगा। आपको किसी वरिष्ठ सदस्य और अनुभवी व्यक्ति से संपर्क करना होगा, तभी आप इसमें लाभ कमा पाएंगे। आपको अपने जीवनसाथी की बातों को सुनना और समझना होगा, तभी आप उन्हें अपनी बात समझा पाएंगे।

कुंभ | Aquarius
(जिनका नाम गु, स, श, ष, द से शुरू होता है)

आज आपके आसपास का माहौल खुशनुमा रहेगा। आपकी प्रसन्नता में भी वृद्धि होगी लेकिन आपके किसी मनमुटाव के कारण काम में मनचाहा परिणाम न मिलने से आप परेशान रहेंगे। विद्यार्थियों को विदेश से शिक्षा ग्रहण करने का अवसर मिल सकता है। जिससे उन्हें प्रसन्नता होगी। रोजगार के लिए घर-घर घूम रहे लोगों को कोई सूचना सुनने को मिल सकती है। अगर ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से विवाद चल रहा है तो आपके लिए बेहतर होगा कि आप अपने जीवनसाथी से बात करें, अन्यथा कोई विवाद खड़ा हो सकता है और जीवनसाथी आपसे नाराज हो सकता है।

मीन | Pisces
(जिनका नाम दि, चा, झ, थ से शुरू होता है)

गृहस्थ जीवन जीने वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, क्योंकि उन्हें जीवनसाथी के साथ अपनी समस्याओं को साझा करने का मौका मिलेगा और वे उनकी बात को समझेंगे। अगर आपको घूमने का मौका मिलता है तो आप इसे छोड़ेंगे नहीं। जिससे आप अपने कार्य क्षेत्र पर ध्यान नहीं देंगे और आपका कोई काम खराब हो सकता है। लेकिन छोटे व्यवसायी व्यवसाय में अपने इच्छित लाभ के कारण खुश रहेंगे। आप अपने बच्चों के लिए कुछ भविष्य के लिए निवेश कर सकते हैं।

उम्मीद है आपको हमारे द्वारा बताया गया Rashifal 27 मार्च 2022 का ये लेख जरूर पसंद आया होगा। कृप्या अपनी कीमती राय हमे कमेंट में बताना ना भूलें। हमारे इस राशिफल को अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।


Spaka News
Next Post

दर्दनाक सड़क हादसा : तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक चालक की मौत................................

Spaka Newsऊना : पुलिस थाना हरोली के तहत टाहलीवाल स्थित ट्रक यूनियन के समीप कार की टक्कर से बाइक चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान विकास कुमार पुत्र मोती लाल निवासी संतोषगढ़ के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया […]

You May Like