Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए भारतीय टीम का एलान,जानें किस किस को मिली जगह

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

एशिया कप 2023 को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. अजीत अगरकर ने दिल्ली में 21 अगस्त (सोमवार) को टीम की घोषणा की. इस दौरान रोहित शर्मा भी मौजूद रहे. 17 सदस्यीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में रहेगी. भारतीय टीम में केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह और श्रेयस अय्यर की वापसी हुई है. युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा को भी टीम में मौका मिला है. वहीं संजू सैमसन को स्क्वॉड में जगह नहीं मिली है. हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर सवाल खड़े हो रहे थे, लेकिन उन्हें उप-कप्तान के तौर पर बरकरार रखा गया है. सबसे चौंकाने वाली बात लेग-स्पिनर युजवेंद्र चहल का टीम में नहीं होना है. चहल के नहीं चुने जाने पर अब सवाल खड़े हो रहे हैं.

एशिया कप के लिए भारत की 17 सदस्यीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, ईशान किशन, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, प्रसिद्ध कृष्णा.



Spaka News
Next Post

शर्मसार: हिमाचल के इस जिले में कलयुगी पिता ने नवजात बच्ची को बेच दिया एक लाख में.............

Spaka Newsहमीरपुर : मिली जानकारी के अनुसार हमीरपुर की बरोह पंचायत में एक कलियुगी पिता ने अपनी 12 दिन की बेटी को एक लाख रुपए में बेचने की फिराक में था। इसी जानकारी पुलिस को मिली। पुलिस ने इसकी जानकारी चाइल्डलाइन को दी है। आरोपी पिता प्रवासी है। बताया जा […]

You May Like