श्री अखिलेश्वर सिंह , निदेशक (वित्त) एसजेवीएन  को सीएफओ लीडरशिप अवार्ड-2024 से सम्मानित किया गया

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

शिमला: 30 अगस्त, 2024
श्री अखिलेश्वर सिंह, निदेशक (वित्त एवं कार्मिक), एसजेवीएन लिमिटेड को नई दिल्ली में आयोजित 24वें नेशनल मेनेजमेंट समिट के दौरान टॉप रैंकर्स मैनेजमेंट क्लब द्वारा प्रतिष्ठित सीएफओ लीडरशिप अवार्ड-2024 से सम्मानित किया गया है। शिखर सम्मेलन की  थीम  “परिवर्तन की सफलता हेतु: निरंतर व्यवधानों की दुनिया में कार्य के भविष्य को आकार दें।” श्री अखिलेश्वर सिंह को एसजेवीएन के कारोबार को बढ़ावा देने में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए इस अवार्ड से सम्मानित किया गया।  श्री ए.के. सिंह , निदेशक (वित्त) के नेतृत्व में कंपनी के नवीकरणीय ऊर्जा कारोबार में कई गुना वृद्धि हुई है। श्री सिंह ने घरेलू एवं अंतरराष्ट्रीय वित्तीय संस्थानों से प्रतिस्पर्धी दर पर निर्माण ऋण जैसे अभिनव वित्तीय प्रबंधन का आरंभ किया, जिससे नवीकरणीय ऊर्जा कारोबार में प्रतिस्पर्धात्मकता आई और आज की तारीख में एसजेवीएन का सौर एवं पवन ऊर्जा पोर्टफोलियो 7.3 गीगावाट है।

एसजेवीएन देश के आर्थिक विकास की कहानी लिख रहा है और साल-दर-साल उत्कृष्ट प्रदर्शन के आधार पर इसकी वित्तीय स्थिति सुदृढ़ हुई है। यह अवार्ड शीर्ष रैंकर्स द्वारा उत्कृष्ट नेतृत्व एवं  नवाचार के लिए बेंचमार्क स्थापित करने हेतु दिया गया है।

“शीर्ष रैंकर्स उत्कृष्टता अवार्ड” विभिन्न प्रबंधन विषयों अर्थात सीईओ, मानव संसाधन, मार्केटिंग, वित्त, आईटी, ऑपरेशन्‍स, शिक्षाविदों, उद्यमियों, सिविल सोसायटी और संगठनों एवं शैक्षणिक संस्थानों आदि के लिए प्रदान किए गए।

टॉप रैंकर्स मैनेजमेंट कंसल्टेंट्स एक कंसल्टेंसी हाउस है जिसे अनुभवी एचआरडी प्रोफेशनल्‍स के एक समूह द्वारा प्रोन्‍नत किया जाता है। इस ग्रुप में भारत की नेतृत्‍वशील जनशक्ति, भर्ती एवं  प्रशिक्षण हाउस शामिल हैं।


Spaka News
Next Post

एसजेवीएन को भारत सरकार द्वारा प्रतिष्ठित नवरत्न का दर्जा प्रदान किया गया।

Spaka Newsशिमला: 31.08.2024 एसजेवीएन को भारत सरकार के लोक उद्यम विभाग द्वारा प्रतिष्ठित नवरत्न का दर्जा प्रदान किया गया है। यह उत्कृष्ट मान्यता कंपनी को भारत का 25वां नवरत्न बनाती है, जो एसजेवीएन की 36वर्षों की यात्रा की एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। श्री सुशील शर्मा, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एसजेवीएन ने इस ऐतिहासिक दिन को साकार […]

You May Like