SBI Recruitment 2021: भारतीय स्टेट बैंक में 606 एग्जीक्यूटिव समेत कई पदों पर भर्तियां आप भी जल्द करें आवेदन

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने 606 पदों के लिए भर्तियां निकाली है. इसके लिए SBI के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 28 सितंबर से आवेदन शुरू हो गए हैं.

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने भर्ती के लिए तीन विज्ञापन जारी किए हैं. इन तीन विज्ञापन के माध्यम से कुल 606 पदों पर भर्ती की जानी है. इसके तहत वेल्थ मैनेजमेंट बिजनेस यूनिट में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (SCO) के पदों पर भर्तियां निकाली गई है. उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट, sbi.co.in पर दिये गये लिंक या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से आवेदन कर सकते हैं.

के मुताबिक, इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 28 सितंबर 2021 से शुरू हुई है. आवेदन की आखिरी तारीख 18 अक्टूबर 2021 है.

जिन पदों के लिए आवेदन मांगें गए हैं, वो इस प्रकार है
रिलेशनशिप मैनेजर —314 पद
रिलेशनशिप मैनेजर (टीम लीड) —20 पद
डिप्टी मैनेजर (मार्केटिंग) —26 पद
कस्टमर सपोर्ट एग्जीक्यूटिव —217 पद
मैनेजर (मार्केटिंग) —12 पद
इन्वेस्टमेंट ऑफिसर —12 पद
सेंट्रल रिसर्च टीम (प्रोडक्ट लीड) —2 पद
सेंट्रल रिसर्च टीम (सपोर्ट) —2 पद
कार्यकारी (दस्तावेज़ संरक्षण-अभिलेखागार)—-1 पद

शुल्क – सामान्य वर्ग, ओबीसी व EWS के लिए शुल्क 750 रुपए रहेगा तथा अन्य आरक्षित वर्ग के लिए कोई शुल्क नहीं है। आवेदन योग्यता – पदों के लिए आवेदन की योग्यता अलग-अलग है। अभ्यर्थी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा आदि की विस्तृत जानकारी के लिए यहां दिए भर्ती नोटिफिकेशन का देख सकते हैं। SBI Recruitment 2021: वेल्थ मैनेजमेंट बिजनेस यूनिट में 567 SCO की भर्ती

SBI ने मैनेजमेंट बिजनेस यूनिट में जिन एससीओ पदों के लिए 567 रिक्तियों की घोषणा की है, उनमें रिलेशनशिप मैनेजर, रिलेशनशिप मैनेजर (टीम लीड), कस्टमर रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव, इन्वेस्टमेंट ऑफिसर, सेंट्रल रिसर्च टीम (प्रोडक्ट लीड) और सेंट्रल रिसर्च टीम (सपोर्ट) शामिल हैं। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार एसबीआई के सम्बन्धित विज्ञापन (सं. CRPD/SCO-WEALTH/2021-22/17) को पढ़ने के बाद ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हमीरपुर : कोल्डड्रिंक में नशा मिलाकर महिला के साथ किया दुष्कर्म, जाने पूरा मामला

Spaka Newsहमीरपुर जिला में कोल्डड्रिंक में नशा पिलाकर महिला के साथ रेप को अंजाम दिया गया।इस मामले में  महिला ने एक व्यक्ति के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया है। इस मामले में हमीरपुर पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर दी है और एफआईआर को पुलिस थाना घुमारवीं को प्रेषित […]

You May Like

Open

Close