आज का राशिफल 5 अगस्त 2023, Aaj Ka Rashifal 5 August 2023:  करियर में सफलता मिलेगी, साईं बाबा इन 5 राशियों की चमकाएंगे रूठी हुई किस्मत……….

Avatar photo Spaka News
Spaka News

शनिवार 5 अगस्‍त को धन और करियर के मामले में मेष और वृष राशि वालों के लिए काफी परेशानियों वाला हो सकता है। आपको अपने काम के लिए काफी भागदौड़ करनी पड़ सकती है। इसके साथ ही धन का लेनदेन न करने की सलाह है। वहीं मिथुन और मकर वालों के कार्य बिना किसी रुकावट के पूर्ण होंगे। आइए जानते हैं मेष से मीन तक सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा शनिवार का दिन।

यह राशिफल नाम राशि के अनुसार है या जन्म राशि के अनुसार

एस्ट्रोसेज के विशेषज्ञ ज्योतिषियों का मानना है कि दैनिक फलादेश को जन्म राशि के अनुसार देखना बेहतर है। अगर आपको जन्म राशि नहीं पता तो आप अपनी नाम राशि से भी भविष्यफल देख सकते हैं। पुराने समय में वैसे भी नाम, राशि के हिसाब से ही रखे जाते थे। कई पंडितों का मानना है कि नाम राशि, जन्म राशि के बराबर ही महत्वपूर्ण है। 

मेष | Aries
 (जिनका नाम अ, ल, इ से शुरू होता है)

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ परेशानियों वाला हो सकता है। लेकिन जिस बात की आप आशंका जता रहे थे वैसा कुछ नहीं होगा। यदि आप किसी वसूली पर जा रहे हैं तो वहां जाना सार्थक हो सकता है। किसी से कोई वादा न करें, नहीं तो आपको इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। किसी को आपसे आपसे कोई और गहरा फायदा हो सकता है। किसी का भला करने में अपना नुकसान न करा दें।

 

वृष | Taurus
(जिनका नाम ब, व, उ, ए से शुरू होता है)

वृष राशि के लोगों पर काम का बोझ रहेगा और आज आपको काफी दौड़भाग करनी पड़ सकती है। आपके ऊपर ऑफिस में कुछ अतिरिक्त कार्यभार आ सकता है। यदि आप नौकरी में हैं तो कोई नया काम आपको मिल सकता है। रही बात घरेलू समस्याओं की वहां भी और जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। हो सकता है कोई ठोस सलाह आपके काम आए।

मिथुन | Gemini
(जिनका नाम क, छ, घ, ह से शुरू होता है)

मिथुन राशि के लोगों का भाग्‍य आज साथ देगा और आपके कार्य आज पूर्ण होंगे। आज कोई बड़ा उत्तरदायित्व वाला काम आपको सौंपा जा सकता है और इस काम को आप बखूबी पूरा कर लेंगे। चलते फिरते आज अचानक से कोई आपसे मदद मांग सकता है। जिसकी तत्काल मदद भी आपको करनी होगी। आज कुछ कठिनाई आपके सामने आ सकती है। बेहतर होगा कि आज खुद को अकेला न समझें और अपने काम पर फोकस करें।

कर्क | Cancer
(जिनका नाम ड, हे से शुरू होता है)

कर्क राशि के लोगों को आज कोई भी कार्य काफी संभलकर करने की जरूरत है। आपकी परेशानी काफी बढ़ सकती है। भावुकता में आकर कोई निर्णय न करें। ऐसे में आगे चलकर ऐसा कोई फैसला आपको नुकसान पहुंचा सकता है। दूसरों के लिए अच्छा जरूर सोचें और जरूरत पड़ने पर लोगों की मदद भी करें।

सिंह | Leo
(जिनका नाम म, ट से शुरू होता है)

 सिंह राशि वालों का भाग्‍य आज साथ देगा और आप अपने चारों तरफ खड़े लोगों की हर मामले में मदद पा सकेंगे। आपको पता होना चाहिए कि आपके आस-पास क्या हो रहा है। कोई व्यक्ति जो आपका विरोधी है या फिर बिजनस में राइवल है उससे विशेष रूप से सावधान रहने की जरूरत है।

कन्या | Virgo
(जिनका नाम प, ठ, ण, ट से शुरू होता है)

कन्या राशि के लोगों को आज भाग्‍य का साथ मिलेगा। कोई यदि आपसे दोस्‍ती का हाथ आगे बढ़ाए तो उसकी बात पर सोचसमझकर ही प्रतिक्रिया दें। हो सकता है वह आपसे कुछ लाभ उठाना चाहता हो। ऑफिस में कोई भी प्रॉजेक्‍ट अपने हाथ में लेने से पहले उसके बारे में सोच लें, कि आपको उसमें लाभ होगा या नहीं। आपको अपने कार्यक्षेत्र में जो भी कार्य करने हैं उसमें आपको अपने दिमाग का भी इस्‍तेमाल करना चाहिए। सही फैसला सही वक्‍त पर करें।

तुला | Libra
(जिनका नाम र, त से शुरू होता है)

तुला राशि के लोगों को आज आर्थिक मामलों में कुछ समस्‍याओं का सामना करना पड़ सकता है और आपका धन किसी गलत जगह पर फंस सकता है। आपको आज किसी प्रकार का फैसला या फिर कोई लेनदेन करने से बचना चाहिए।

वृश्चिक | Scorpio
(जिनका नाम न, य से शुरू होता है)

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन खुशनुमा होगा। यदि आप आज कोई नई नौकरी खोज रहे हैं या फिर नया कारोबार करना चाहते हैं तो अपने ही इर्द गिर्द लोगों की मदद लें। हो सकता है इनमें से कोई आपके लिए मददगार साबित हो जाए। आपने अपने स्तर पर जो भी करना है उसे समय रहते ही कर लें।

.

धनु | Sagittarius
(जिनका नाम ये, ध, फ, भ से शुरू होता है)

धनु राशि वालों को आज कोई भी नया काम अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए। इसमें आपका नुकसान हो सकता है। आज आप अपने काम को निकालने में कुछ जल्दीबाजी करें। हो सकता है जिस कार्यभार को आप प्राप्त करना चाहते हैं वहां कोई पहले पहुंचकर अपना काम कर दे। जो भी करना है बिना समय गवाए कर लें।

मकर | Capricorn
(जिनका नाम भो, ज, ख, ग से शुरू होता है

मकर राशि वालों को आज रुपये-पैसे और करियर के मामले में किस्‍मत का साथ मिल रहा है। आपके लिए किसी पुराने संकल्प को पूरा करने का दिन है। आप किसी भी मामले को जितना लंबा खींचने की कोशिश करेंगे उसमें आपको उतना ही नुकसान हो सकता है। आपकी मुसीबत बढ़ जाएगी और खर्च भी।

कुंभ | Aquarius
(जिनका नाम गु, स, श, ष, द से शुरू होता है)

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन परेशानियों को कम करने वाला होगा। काफी अर्से के बाद आपकी रूटीन लाइफ मे बदलाव आ रहा है। यदि कोई नया ओहदा या पद आपको मिल रहा है तो आप उसके स्वीकार करने में देर न लगाएं। हो सकता है यहीं से आपके लिए तरक्की के द्वार खुल जाएं।

मीन | Pisces
(जिनका नाम दि, चा, झ, थ से शुरू होता है)

मीन राशि के लोगों का दिन आज खुशनुमा बीतेगा। आज आपको सज धज कर कहीं पर जाना पड़ सकता है या फिर किसी सभा में समारोह के लिए तैयार होना पड़ सकता है। फिजूल की तड़कभड़क से दूर रहें और अपने काम पर ध्‍यान दें। किसी व्यक्ति से अपना मुकाबला न करें। आज कुछ लोगों का ध्‍यान आपकी ओर आकर्षित होगा।

उम्मीद है आपको हमारे द्वारा बताया गया राशिफल 5 अगस्त 2023 का ये लेख जरूर पसंद आया होगा। कृप्या अपनी कीमती राय हमे कमेंट में बताना ना भूलें। हमारे इस राशिफल को अपने मित्रों के साथ भी शेयर करे..

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। spaka.in इसकी पुष्टि नहीं करता ।


Spaka News
Next Post

NHM के तीन कर्मियों के Reaction पर Action…

Spaka News Post Views: 668 Spaka News

You May Like