शिमला: IGMC में इलाज करवाने आने वाले मरीजों की उपचार संबंधी शिकायत अब सिक्योरिटी गार्ड के पास दर्ज होगी। मरीजों की शिकायतों के निपटारे के लिए अस्पताल प्रबंधन ने पहली बार यह सुविधा शुरू की है।प्रबंधन ने सुरक्षा कर्मियों को शिकायत पुस्तिका उपलब्ध करवा दी है। शिकायत के लिए मरीज पहले सिक्योरिटी गार्ड के पास जाएगा और शिकायत पुस्तिका में अपनी शिकायत दर्ज करवाएगा। इस दौरान मरीज को अपना मोबाइल नंबर भी देना होगा। अस्पताल में इससे पहले मरीजों को शिकायत करने के लिए भटकना पड़ता था। कई बार मरीज की शिकायत प्रबंधन तक पहुंचती ही नहीं थी पर अब ऐसा नहीं होगा। शिकायत दर्ज होने के बाद आईजीएमसी के प्राचार्य और एमएस इसका निपटारा करेंगे। यह शिकायत सिक्योरिटी गार्ड प्रबंधन तक पहुंचाएगा। आईजीएमसी के प्रशासनिक अधिकारी डॉ. राहुल गुप्ता ने इस बात की पुष्टि की है।
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Fri Oct 15 , 2021