HPBose: 10वीं का कम्पार्टमैंट/श्रेणी सुधार तथा अतिरिक्त विषय की परीक्षा का परिणाम घोषित

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड(HPBOSE) के अध्यक्ष सुरेश कुमार सोनी ने बताया कि बोर्ड की ओर से अगस्त-2021 में संचालित की गई मैट्रिक की कम्पार्टमैंट/श्रेणी सुधार तथा अतिरिक्त विषय की परीक्षा का परिणाम आज घोषित किया गया है। परीक्षा परिणाम बोर्ड की वेबसाइट http://www.hpbose.org पर उपलब्ध है।

इस परीक्षा में कुल 243 परीक्षार्थी परीक्षा में बैठे, जिनमें से 144 परीक्षार्थी उत्तीर्ण हुए तथा परीक्षा परिणाम 59.26 प्रतिशत् रहा है। परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए बोर्ड के मुख्यालय में कार्य दिवस के दौरान मैट्रिक परीक्षा परिणाम से सम्बन्धित जानकारी के लिए दूरभाष 01892-242148 (चम्बा, बिलासपुर, हमीरपुर), 242149 (कांगड़ा A-R), 242151 (मण्डी, कांगड़ा S-Z), 242119 (लाहौल स्पीति, सिरमौर, शिमला, किन्नौर) तथा 242128 (सोलन, कुल्लू, ऊना) पर सुबह 10 बजे से लेकर सांय 5 बजे तक सम्पर्क कर सकते हैं।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चोरों ने 4 घरों में लगाई सेंध, लाखों के आभूषण सहित नकदी और बर्तन पर भी किया हाथ साफ

Spaka Newsपुलिस थाना पंचरुखी के अंतर्गत आती ग्राम पंचायत बंडू में शातिरों ने एक नहीं बल्कि चार घरों में सेंधमारी की। इस दौरान शातिर नकदी सहित सोने के आभूषण और बर्तन ले उड़े। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले शातिरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगता है लिहाजा […]

You May Like