आज का राशिफल 4 मई 2021 Aaj Ka Rashifal 4 May 2021: इन राशि वालों को मिलेगा किस्मत का साथ

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

आइए यहां जानते हैं किस राशि के जातकों को लाभ होगा, किन्हें मिलेगी खुशखबरी। आज रामभक्त हनुमान जी की कृपा किन जातकों पर होगी, कैसा रहेगा आज का दिन आइए यहां जानते हैं। मंगलवार 4 मई 2021 को आपका राशिफल कैसा रहेगा। जानिए दैनिक राशिफल के बारे में 

मेष राशि – Mesh Rashi
 आज आपकी अधिकांश योजनाएं क्रियान्वित होंगी. आज आप योजनाओं को सफल बनाने के लिए सहकर्मियों का अधिकतम समर्थन पाने के लिए अपनी बातचीत को आगे बढ़ाएंगे. व्यापारी अपनी प्रखर सोच के लिए प्रशंसा एवं सम्मान के पात्र बनेंगे. आर्थिक रूप से आप सुरक्षित महसूस करेंगे और आप संपत्ति या संप्रेषण में निवेश कर सकते हैं. छोटी यात्राओं और पारिवारिक छुट्टी के लिए यह एक अच्छी अवधि है. परिवार के साथ बिताया गया समय अपेक्षा से अधिक आनंदमय होगा. सामाजिक रूप से आप सक्रिय रहेंगे. अगर आप अविवाहित हैं. तो आप शादी करने पर विचार करेंगे.
Mesh 4 May 2021 Love Rashifal, आज आपका दिल खुश रहेगा. साथ ही धन का लाभ भी हो सकता है. वाणी में मिठास बनाए रखें. शाम तक कोई खुशखबरी मिल सकती है. शादीशुदा लोगों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा. धन लाभ के कारण घर में स्थिति और आपके प्रेम जीवन में मधुरता बनी रहेगी. समय बेहतर है, आप चाहें तो पिछले संबंधों को ठीक कर सकते हैं.

वृषभ राशि / वृष राशि – Vrishabha Rashi
 आज घर-परिवार में किसी मांगलिक आयोजन की रूपरेखा बनेगी. आर्ट्स स्टूडेंट्स को अपने टीचर्स का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा. किसी विषय में आ रही समस्या आज आसानी से सुलझ जायेगी. सुबह के समय वर्क आउट शुरू करने से आप चुस्त-दुरुस्त बने रहेंगे. आज आपको व्यवसाय से जुड़े सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे. सामाजिक स्तर पर आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी. आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. नौकरीपेशा लोगों को कामकाज में लाभ मिलेगा. कार्यस्थल पर आपका प्रदर्शन बहुत शानदार रहेगा. मंदिर में शहद की शीशी दान करें, समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा.
Vrishabha 4 May 2021 Love Rashifal, आज का दिन आपके लिए कई मौके लेकर आ रहा है. आज आप अपने प्रेमी के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं.किसी टूटे हुए रिश्ते को दुबारा जोड़ सकते हैं.आज परिवार को समय दे.शाम तक कोई अच्छी खबर मिल सकती है. आज आपका ऑफिस में ज्यादा होने से अपने पार्टनर को समय नहीं दे पाएंगे.

मिथुन राशि – Mithun Rashi
 आज आप खुद की योजना पर भरोसा रखें. पैसों के मामलों में दिलचस्प ऑफर मिल सकते हैं. इन पर बहुत गंभीरता से विचार करें. ऑफिस और बिजनेस में आप दूसरों की देखादेखी कर सकते हैं. करियर, कॉन्टैक्ट्स और इमेज के लिए दिन अच्छा हो सकता है. किसी स्थान से पैसे मिलने का इंतजार रहेगाऔर पैसा मिल भी सकता है. जमीन-जायदाद से फायदे के योग बन रहे हैं. स्टूडेंट्स को प्रतियोगिताओं में सफलता मिल सकती है. महिलाओं के लिए दिन शुभ है. धन लाभ की भी संभावना है.
Mithun 4 May 2021 Love Rashifal, यदि आप अकेले हैं और बहुत दिन से प्रेम की तलाश में भटक रहे हैं तब आपका इंतजार आज खत्म हो सकता है और आपके सपनों का प्यार मिल सकता है. अब बातचीत कैसे शुरू की जाए इसकी प्लानिंग जमकर कीजिए ताकि समय पर शब्द कम ना पड़ जाएं.

कर्क राशि – Kark Rashi
 परिचित व्यक्ति का सहयोग आपकी परेशानियों को दूर करेगा. कामकाज की ओर ध्यान देने का समय है और अपने भविष्य को बनाने के लिए भी वो सारे कदम उठाने होंगे जो आपकी अच्छाई को उभारे. आर्थिक संकट आ सकता है. ऐसे समय में ईश्वर की आराधना एवं आध्यात्मिकता आपके मन को शांति प्रदान कर सकती है. बातचीत करते समय भ्रांति न हो ध्यान रखिएगा. आपको कमाई के कई अवसर मिलेंगे.
Kark 4 May 2021 Love Rashifal, आज का दिन लव लाइफ वालों के लिए अच्छा नहीं है. जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकता है. किसी भी काम को करने से पहले सोच-समझ कर करें. किसी भी काम को करने से पहले एक बार दिमाग से जरूर सोचें.

सिंह राशि – Singh Rashi
 आपको जल्द ही घर में किसी नए सदस्य के आने के बारे में अच्छा समाचार सुनने को मिलेगा. जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते में सुधार आएगा. वह आपका भरपूर सहयोग करेंगे. घर में कोई शुभ कार्य संपन्न हो सकता है. अगर आप विदेश यात्रा के बारे में सोच रहे हैं, तो उत्तम समय है. खर्चों में बढ़ोतरी होगी किन्तु आप पैसों की बर्बादी करने से बचे रहेंगें. प्रेम संबंधों में बात का बतंगड़ न बनाएं और अहंकार से बचें. आप में से कुछ का स्वास्थ्य आज नरम-गरम रह सकता है.
Singh 4 May 2021 Love Rashifal, आज के दिन आपका अपने प्रेमी के साथ किसी पुरानी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है. अपने आपको सही साबित करने के लिए आज आप साम-दाम -दंड -भेद हर प्रकार की नीति का प्रयोग कर सकते हैं.

कन्या राशि – Kanya Rashi
 आज आप कोई जरूरी काम निपटाने में सफल रहेंगे. आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. आपका प्रेम-संबंध मधुरता से भरपूर रहेगा. दोस्तों के साथ आउटिंग पर जाने से आपको ख़ुशी मिलेगी. धन से जुड़ी चिंताएं दूर हो जाएगी. अपनी कार्यक्षमता के बल पर आपको आगे बढ़ने के कई मौके मिलेंगे. नींद पूरी होने के कारण आप बेहतर महसूस करेंगे. इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर्स के लिए दिन फेवरेबल रहने वाला है. काम में सफलता सुनिश्चित होगी. माता-पिता का आशीर्वाद लें, दोस्तों के साथ संबंध बेहतर होंगे.
Kanya 4 May 2021 Love Rashifal, प्रेम संबंधों को लेकर आज का दिन शांत-सा रहने की संभावना बन रही है. हो सकता है कि किसी काम की वजह से आप बिजी रहें और प्रेमी से कुछ खास बातचीत ना होने पाए. वैसे भी यह जरूरी नहीं कि रोज ही बात की जाए. एकाध दिन विराम देना ही चाहिए.

तुला राशि – Tula Rashi
 किसी खास काम को लेकर आप बहुत उत्साही हो सकते हैं. नए अनुभव मिल सकते हैं. पेशेवर लोगों से मुलाकात होने के योग हैं. जो भविष्य में आपका करियर बढ़ा सकते हैं. बिजनेस में कोई सौदा करना चाहते हैं, तो इस मामले में आपके लिए दिन अच्छा हो सकता है. आज आप दूसरों को अपनी बात आसानीसे समझने की कोशिश करेंगे. जो काम काफी दिनों से करने की सोच रहे थे, आज आप वो कर सकते हैं. करियर को आगे बढ़ाने की कोशिश सफल हो सकती है. धार्मिक कामों में भी आपकी रुचि बढ़ सकती है.
Tula 4 May 2021 Love Rashifal, शादी के लिए योजना बनाने का सही समय है. साथ ही घरेलू मामले आज आपको बिजी रखेंगे, लेकिन पार्टनर के लिए आप समय निकाल लेंगे. प्रेमी जोड़ों का आज का दिन हंसी-खुशी बीतेगा.

वृश्चिक राशि – vrishchik Rashi
 आज कुछ मानसिक चिंता रहेगी. कारोबार में वृद्धि होगी. कारोबार में सामान्यता रहेगी. अचानक कोई खास काम आपको करना पड़ सकता है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. माता पिता का आशीर्वाद आपके साथ बना रहेगा. सामाजिक दायित्व का निर्वाह होगा. परिजनों का व्यवहार अच्छा रहेगा. वित्तीय मोर्चे पर भारी लाभ आपके रास्ते में आएगा, लेकिन खर्च में समझदारी रखें.
vrishchik 4 May 2021 Love Rashifal, आज के दिन आप अपने मन की बात किसी को बता सकते हैं. इस दिन आप सोशल मीडिया पर अपने प्रेमी के साथ व्यस्त रह सकते हैं. अपने प्रेमी की बात को नजर अंदाज न करें नहीं तो परेशानी हो सकती है.

धनु राशि – Dhanu Rashi
 आज परिणाम आपके पक्ष में होंगे. आप भावनात्मक रूप से अलग-थलग महसूस कर सकते हैं, और इस पर पाने के लिए आपको मुद्दों पर काम करने की आवश्यकता होगी. आर्थिक रूप से आप सुरक्षित रहेंगे, लेकिन खर्चों का दबाव अधिक रहेगा. आत्मविश्वास के साथ काम करना जारी रखें. परिवार में सद्भाव स्थापित रहेगा और बच्चे आपको गर्व करेंगे. निर्यात और आयात से जुड़े लोगों के लिए यात्रा संभव है.
Dhanu 4 May 2021 Love Rashifal, ग्रह नक्षत्र इशारा कर रहे हैं कि आज जो भी बात करें उसका कुछ अर्थ हो अर्थात अर्थहीन बातें अथवा बेसिर पैर की बातें प्रेमी को चिढ़ा सकती हैं. भले आपका इरादा नेक हो लेकिन कई बार ना चाहते हुए भी परिस्थितियां प्रतिकूल हो जाती हैं.

मकर राशि – Makar Rashi
आज आपको आर्थिक रूप से लाभ होगा. करियर में आपको अपने गुरु का सहयोग प्राप्त होगा. आज कामकाज की अधिकता आपकी सेहत पर असर डाल सकती है. अपनी सेहत को बेहतर बनाये रखने के लिए आपको सुबह-शाम टहलना चाहिए. इससे आप बेहतर फील करेंगे. आज आपको दूसरों की नकारात्मक सोच से बचना चाहिए. परिवार वालों के साथ किसी टूर का प्लान बनायेंगे. लेन-देन के मामलों में आपको सावधानी बरतने की जरुरत है. मंदिर में इत्र की शीशी दान करें, करियर में आपकी बेहतरी सुनिश्चित होगी.
Makar 4 May 2021 Love Rashifal, आपके प्रेमी को सम्मान मिल सकता है. मीडिया या कम्प्यूटर पर समय ज्यादा व्यतीत होगा. सोशल मीडिया पर मित्रों से बात होगी. प्रियतम से किसी बात पर अनबन हो सकती है. दोस्तों से मिल कर पुरानी बातों की याद ताजा करेंगे. नए रिश्ते बनेंगे. आप अपने साथी के साथ ज्यादा समय व्यतीत करेंगे. संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है.

कुंभ राशि – Kumbh Rashi
कोई कानूनी मामला है, तो उसके बारे में अच्छी खबर मिल सकती है. दोस्तों के साथ कामकाज के लिए प्लानिंग बन सकती है. लोगों के साथ तालमेल बनेगा और मुलाकात भी हो सकती है. गोचर कुंडली के कर्म भाव में चंद्रमा होने से आपको सफलता मिलने के योग बन रहे है. बहुत जल्दी ही आपको कोई यात्राकरनी पड़ सकती है. पुराने निवेश से फायदा होने के योग बन रहे है. ऑफिस में लोग आपकी तारीफ कर सकते हैं. समाज और परिवार में सम्मान मिलने के योग हैं. बड़े लोग आपसे खुश हो सकते हैं.
Kumbh 4 May 2021 Love Rashifal, आज आपको अपने भाई-बहनों का भरपूर साथ मिलेगा. किस्मत ने आज आपका दिन कुछ अलग ही लिखा है. आज आप जिस काम में हाथ डालेंगे वह बन जाएगा. अगर किसी को प्रपोज करना चाहते हैं तो यह दिन बहुत अच्छा है.

मीन राशि – Meen Rashi
 आज कार्य की अधिकता रहेगी. आपके सारे जरूरी काम पुरे होंगे. स्थाई संपत्ति खरीदने में जल्दबाजी न करें. अपनी काबिलियत को बढ़ाना बहुत जरूरी है क्योंकि वही चीज आपकी भविष्य मे भी मदद करेगी. बच्चों के प्रति आप उदार रूप अपना सकते हैं. पुराने दोस्तों से मिलकर आप बहुत अच्छा महसूस कर सकते हैं. यात्रा करने से आपको सुकून महसूस कर सकते हैं. व्यापार में आप कोई छोटे-मोटे परिवर्तन अथवा नया काम करने का विचार करेंगे.
Meen 4 May 2021 Love Rashifal, प्रेम संबंधों में अचानक बदलाव महसूस कर सकते हैं. अगर प्रेमी से मनमुटाव बहुत ज्यादा चल रहा होगा तो आज सुलह होने की संभावना बनती है, जिसकी आपको उम्मीद नहीं होगी. अगर कोई नए संबंध स्थापित करना चाहता है तो आज का दिन जाने दें.


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज का राशिफल 5 मई 2021 Aaj Ka Rashifal 5 May 2021: ये छह राशि वाले रहेंगे कामयाब, जानें कैसा रहेगा दिन

Spaka Newsआइए यहां जानते हैं किस राशि के जातकों को लाभ होगा, किन्हें मिलेगी खुशखबरी। आज भगवान श्रीगणेश जी की कृपा किन जातकों पर होगी, कैसा रहेगा आज का दिन आइए यहां जानते हैं। बुधवार 5 मई 2021 को आपका राशिफल कैसा रहेगा। जानिए दैनिक राशिफल के बारे में मेष […]

You May Like