हिमाचल : यात्रियों की जान की परवाह न कर ड्राइविंग के दौरान फ़ोन पर बिजी बस चालक

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

मंडी: हिमाचल में पिछले दिनों हुए बस हादसों से कुछ चालकों ने अभी तक सबक नहीं लिया है। बस चालकों की लापरवाही यात्रियों को भुगतनी पड़ रही है। ताजा घटनाक्रम में चंडीगढ़-मनाली एनएच-21 पर मंडी-सुंदरनगर रूट पर चलने वाली प्राइवेट बस का चालक एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। बस चालक द्वारा बस चलाते हुए सरेआम मोबाइल इस्तेमाल कर रहा है। ये वही चालक है, जिस पर बस में बैठी लगभग 30 अन्य सवारियों की जान की भी जिम्मेदारी है, लेकिन बस चालक द्वारा सरेआम नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए बस चलाते समय मोबाइल पर बात की जा रही है। वही, बस में सफर कर रही किसी सवारी ने चालक का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

बता दें कि मंडी-सुंदरनगर रूट पर चलने वाली प्राइवेट बसों द्वारा सरेआम नियमों की धज्जियां उड़ाने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, लेकिन इनकी मनमानी और कानून की अवहेलना करना लगातार जारी है। मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने नियमों की अवेहलना करने वाले प्राइवेट बस चालकों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है और बस चालक के खिलाफ विभिन्न कानूनी प्रावधानों के तहत कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


Spaka News
Next Post

प्यार चढ़ा परवान: लड़की जैसे दिखने वाले लड़के से FB पर हुई दोस्ती, दो लड़कों ने रचाई अनोखी शादी......

Spaka Newsऊना: हिमाचल प्रदेश में हैरानीजनक अनोखी शादी मामला सामने आया है। शहर के 24 वर्षीय युवक ने एक लड़के से ही शादी रचा सब को हैरान कर दिया है। लड़के से लड़के की शादी  का हिमाचल प्रदेश में इस प्रकार का ये पहला ही मामला होगा।     पता चला है […]

You May Like