हिमाचल में हादसा :ब्यास नदी में नहाते समय डूबने से दो लोगों की मौत ……….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हिमाचल के कागड़ा के कालेश्वर में बुधवार को दर्दनाक  हादसा पेश आया है। व्यास नदी में डूबने से दो युवको की मृत्यु का दुःखद समाचार मिला है। रिश्ते में युवक चचेरे भाई भी बताये गए है। पुलिस के अनुसार युवक ज्वालामुखी के साथ लगती पंचायत सिहोरपाईं के रहने वाले थे। मृतक युवकों की पहचान अमित और रोहित के रूप में हुई है, जिनकी  21 साल 18 साल बताई गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार ज्वालामुखी उपमंडल की सिहोरपाईं पंचायत के पांच लड़कों ने पंच तीर्थी महाकालेश्वर जाने का प्रोग्राम बनाया। तीन युवक बाइक तो दो साइकिल पर निकले। बाइक सवार युवक पहले पंच तीर्थी पहुंच गए। इसी दौरान साइकिल पर निकले युवक कालेश्वर में ब्यास नदी में नहाने उतर गए।

तीन लड़कों ने फोन किया तो उन्होंने अपनी लोकेशन बताई साथ उन्हें भी उसी जगह बुलाया। तीनों लड़कें उस स्थान पर पहुंचे तो वहां पर दोनों युवकों के कपड़े, मोबाइल आदि तो थे पर वो दोनों दिखाई नहीं दे रहे थे। इसके बाद युवकों ने मामले की सूचना परिजनों को दी गई। स्थानीय लोगों ने ब्यास नदी  में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। इसी दौरान युवकों के शवों को  बरामद कर लिया गया।  मामले की पुष्टि करते हुए  जांच अधिकारी ज्वालामुखी पवन कुमार ने बताया कि गहनता से जांच की जा रही है। मृतकों का पोस्टमार्टम देहरा में कराया जाएगा।


Spaka News
Next Post

हिमाचल: सरकारी क्वार्टर में पुलिस कांस्टेबल ने की आत्महत्या, सुसाईड नोट में लिखी वजह ........

Spaka Newsहमीरपुर: हिमाचल प्रदेश वहीं, सूबे में सुसाइड के मामलों में हो रही लगातार बढ़ोतरी चिंता का विषय बनी हुई है। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के हमीरपुर जिले से सामने आया है।  जहां पर हिमाचल प्रदेश पुलिस के एक कांस्टेबल में सल्फास निगलकर आत्महत्या कर ली। मामले का पता […]

You May Like