हिमाचल: गोविंद सागर झील में तैरता मिला महिला का शव,सुसाइड नोट बरामद……………..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

ऊना: पुलिस थाना बंगाणा के तहत लठियाणी स्थित गोबिंद सागर झील में कूदकर 47 वर्षीय महिला ने आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान सुषमा निवासी मैहरे, जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। पुलिस को घाट किनारे से महिला के पर्स से सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें महिला ने अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है।

शव मिलने का पता चलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही साथ इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। 

वहीं, मृतका के पति ने इस पूरे वाकये पर बात करते हुए बताया कि वह सुबह 9 बजे अपनी दुकान मैहर में आ जाता था। आज भी 9 बजे अनूप अपनी हैंडलूम की दुकान खोलने के लिए 9 बजे मैहर पहुंच गया और 12 बजे अपने घर अपनी पत्नी सुषमा को दोपहर के खाना लाने के लिए फोन किया।

कई बार फोन करने के बाद भी पत्नी ने उसका फोन नहीं उठाया। ऐसे में वह सीधा अपने घर चला गया, जहां उसने ताला लगा पाया। आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर उसे पता चला कि उसकी पत्नी 11 बजे ही कहीं बाहर निकल गई थी। 

छानबीन शुरू करने पर रिश्तेदारों से ही उसे पता चला कि सुषमा देवी को लठियाणी बाजार में देखा गया था। आनन-फानन में लठियाणी पहुंचे परिजनों ने गोविंद सागर झील में तलाश करना उचित समझा, गोविंद सागर झील के किनारे पहुंचे सुषमा के परिजन उस वक्त हतप्रभ रह गए, जब महिला का शव पानी में तैरते हुए दिखाई दिया। 

मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। ऐसा भी बताया जा रहा है कि मृतका लगातार सिर में दर्द रहने के चलते भी परेशान रहती थी।


Spaka News
Next Post

आज का राशिफल 20 अप्रैल 2022 Aaj Ka Rashifal 20 April 2022: राशिफल के अनुसार जानें किस राशि के जातक मुनाफा कमा पाएंगे

Spaka Newsआज के राशिफल के अनुसार मेष से मीन तक राशियों में किस राशि को आज के दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है। यह राशिफल नाम राशि के अनुसार है या जन्म राशि के अनुसार एस्ट्रोसेज के […]

You May Like