हिमाचल: ट्रक चालक पर तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला,जाने पूरा मामला ………….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

बिलासपुर: जिले में दिल दहलाने वाले मामले खत्म होने के नाम ही नही ले रहे। ऐसे हैरानी जनक मामले बहुत हो रहे हैं। यह मामला कैंची मोड़ नयनादेवी रोड पर देर रात को सामने आया है। स्वारघाट थाना के  अंतर्गत गुरुवार रात कैंची मोड़ नयनादेवी संपर्क सड़क पर अज्ञात हमलावरों ने ट्रक चालक पर तेजधार हथियारों से हमला किया है। हथियारों के कारण ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।  गंभीर रूप से घायल ट्रक चालक को 108 के माध्यम से सी.एच.सी घवांडल पहुंचाया गया। जहां से उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। चंडीगढ़ के पी.जी.आई अस्पताल में घायल चालक का उपचार किया जा रहा है।

हमलावर  इस वारदात को अंजाम देने के बाद मौके पर ही फरार हो गए। घायल ट्रक चालक की पहचान रोहित ठाकुर पुत्र जगदेव ठाकुर निवासी गांव धरा तहसील श्री नयनादेवी जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। ट्रक चालक के पिता जगदेव सिंह ठाकुर ने बताया कि उनका बेटा रोहित ठाकुर जो कि ट्रक चालक है। बैहल से वह ट्रक में पशु चारा तुड़ी भर कर ला रहा था। जैसे ही घर के समीप धरा मोड़ पर पहुंचा वहां पर मोटर साइकिलों पर सवार अज्ञात हमलावरों ने ट्रक को रोक कर उसके ऊपर तेजधार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंची। स्वारघाट पुलिस ने इस केस की छानबीन शुरू कर दी है। घटना के जांच दौरान अधिकारी एस.आई हरपाल सिंह ने बताया कि धरा मोड़ पर अज्ञात हमलावरों ने ट्रक चालक पर तेजधार हथियारों से हमला कर घायल किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमलावार को शीघ्र ही पकड़ा जाएगा।


Spaka News
Next Post

राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को राम नवमी की शुभकामनाएं दीं

Spaka Newsराज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने राम नवमी के शुभ अवसर पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दीं हैं। राज्यपाल ने कहा कि यह पर्व हम सभी को जीवन में अच्छाई के साथ निरन्तर आगे बढ़ने और मर्यादित जीवन जीने की प्रेरणा देता है। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर […]

You May Like