हिमाचलः खून से सनी मिली चोरी हुई बाइक, हैडलाइट के पास से एक चाकू भी बरामद,जाने पूरी खबर………………………………………………

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत नादौन-अंब मार्ग पर सड़क किनारे खून से सनी एक बाइक मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। पल्सर बाइक (HP 21A-5311) सड़क किनारे स्थित गैलेक्सी बार परिसर की एक दीवार के पीछे पार्क की गई थी। यहां रहने वाले एक प्रवासी मजदूर ने जब इसे वहां पर पार्क किया हुआ देखा तो उसके होश उड़ गए। बाइक की पीछे वाली नंबर प्लेट गायब थी और पेट्रोल की टंकी के ऊपर काफी मात्रा में खून लगा हुआ था।   

इतना ही नहीं गैलेक्सी बार परिसर के बाहर सड़क पर भी करीब 10 मीटर तक खून के धब्बे जमे हुए थे। वहीं बाइक की हेड लाइट के पास एक चाकू भी बरामद किया गया है। यह देखकर प्रवासी शंभू ने तुरंत इसकी सूचना बार मालिक को दी। मालिक की सूचना पर एसआई शिव कुमार की अगुवाई में पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर बाइक को कब्जे में लिया और साक्ष्य जुटाए।     

जांच करने पर पता चला कि यह बाइक 2 दिन पूर्व हमीरपुर से चोरी हुई थी। बाइक मालिक की पहचान मनोज कुमार निवासी गांव मुराटन तहसील गौर जिला मंडी के रूप में हुई।  

थाना प्रभारी योगराज चंदेल ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि छानबीन की जा रही है। उन्होंने कहा कि क्योंकि मामले की छानबीन हमीरपुर पुलिस कर रही है इसलिए हमीरपुर पुलिस को यह मामला सौंप दिया गया है।


Spaka News
Next Post

हिमाचल : 12वीं का पेपर देने देरी से पहुंचे छात्र को सुपरिंटेंडेंट ने जड़ा थप्पड़, मचा बवाल.................

Spaka Newsहिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के उपमंडल जवाली की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पलौहड़ा में 12वीं कक्षा का पेपर देने देरी से पहुंचने पर परीक्षार्थी को परीक्षा अधीक्षक की ओर से थप्पड़ मारने का आरोप लगा है। सोमवार सुबह 12वीं कक्षा का पेपर था। इसमें एक परीक्षार्थी 8:39 बजे […]

You May Like