हिमाचल : शराब के नशे में धुत युवकों ने होटल मालिक समेत उसके भाई से की मारपीट, किया लहूलुहान………………………………………..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

ऊना: सदर थाना के तहत बसोली स्थित एक होटल में आधी रात को खूनी संघर्ष हुआ। शराब के नशे में तीन युवकों ने होटल मालिक व उसके भाई से मारपीट की। मारपीट के दौरान हुए ईंट के हमले से होटल मालिक लहूलुहान हो गया, जिसका क्षेत्रीय अस्पताल में उपचार जारी है। वहीं पुलिस ने घायल होटल मालिक की शिकायत पर तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में होटल मालिक राजीव कुमार ने बताया कि बुधवार रात होटल में काम करने वाले लड़के राकेश कुमार ने फोन (Phone) कर होटल में पानी खत्म होने की बात कही। होटल पहुंचने पर राकेश के साथ बातचीत ही कर रहा था। इसी दौरान चार लड़के शराब के नशे में धूत्त होकर होटल में आए। शराब के नशे में बहसबाजी करते हुए गाली-गलौच करने लग पड़े। उसने और राकेश कुमार ने लड़कों को गाली-गलौच करने से मना किया। इतनी देर में तीन लड़के होटल के अंदर आकर धमकियां (Threats) देते हुए गाली-गलौच करने लग पड़े व हाथापाई करने लग पड़े। इसी बीच एक युवक ने उसके सिर में ईंट मार दी। इतने में मेरा छोटा भाई बलवीर सिंह भी होटल में आ गया था] जिसके सिर पर भी ईंट मार दी। एएसपी (ASP) ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Spaka News
Next Post

हिमाचल : 16 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ी महिला पंचायत सचिव ...........................

Spaka Newsपांवटा साहिब। हिमाचल के सिरमौर जिला में महिला पंचायत सचिव 16 हजार की रिश्वत लेते पकड़ी गई है। यह कार्रवाई हिमाचल प्रदेश राज्य सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (विजिलेंस) की टीम ने की है। महिला पंचायत सचिव रीना गुप्ता ने एक ठेकेदार से 53 हजार रुपए का बिल पास […]

You May Like