हिमाचल : साइबर ठगों ने रिचार्ज के बहाने एक लाख 99 हजार खाते से किये गायब, जाने पूरी खबर

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

मंडी : मंडी जिला की नगर परिषद सुंदरनगर में साइबर ठगों द्वारा एक और व्यक्ति को अपना शिकार बनाया गया है। क्षेत्र के सलाह वार्ड के डढ़याल निवासी एक व्यक्ति ऑनलाइन ठगी #ONLINE का शिकार होने के चलते एक लाख 99 हजार रूपयों की राशि से हाथ धो बैठा है। जब उसे बैंक के खाते #ACCOUNT,से राशि निकासी के मैसेज आया तो पांव तले से जमीन खिसक गई।

शिकायतकर्ता #complainantआनन फानन में बैंक पहुंचा तो उसने पाया कि उसके खाते से दो ऑनलाइन ट्रांजेक्शन हुई है। जिसके बाद उसने साइबर सेल में #ONLINE ऑनलाइन और पुलिस थाना सुंदरनगर में इस बारे शिकायत दर्ज करा राशि वापिस दिलाने की मांग की है। जानकारी के अनुसार डढ़याल निवासी दुर्गादास गुप्ता पुत्र जयनंद गुप्ता ने थाना में दी शिकायत में कहा है कि शुक्रवार सुबह उसे अज्ञात शख्स का फोन #PHONE आया। जिसने उससे कहा कि वह जियो कस्टमर केयर से बोल रहा है और उसका सिम बंद होने वाला है। अगर सिम को बंद करने से रोकना है तो 5 रुपये का रिचार्ज #RECHARGE करना होगा। जैसे ही उसने भेजे लिंक पर जैसे ही मैने 5 रुपये का रिचार्ज किया मेरे खाते से 99 हजार 500 रुपये की दो ट्रांजेक्शन हो गई, जबकि यह उसके द्वारा नहीं की गई है। उसने बैंक जाकर भी पता किया तो पाया कि किसी ने उसके खाते से ऑनलाइन ट्रांजैक्शन कर राशि निकाल ली।

वहीं मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पंचायत प्रधान को भारी पड़ा 'पद का दुरुपयोग' करना, DC ने किया निलंबित, जाने पूरी खबर......

Spaka Newsचंबा : पंचायत प्रधान को अपने पद से निलंबित कर दिया गया है। ग्राम पंचायत चूहन के प्रधान के निलंबन के आदेश डीसी चंबा डीसी राणा ने जारी किए हैं। बता दें कि विकासखंड भटियात के तहत ग्राम पंचायत चूहन के प्रधान पवन कुमार पर यह कार्रवाई विकास कार्यों […]

You May Like