सनसनी : पत्थरों के नीचे मिली 11 दिन से लापता युवती की लाश, जाने पूरी खबर …………………..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से एक चकित करने वाला मामला रिपोर्ट हुआ है। यहां हरियाणा की सीमा पर 11 दिन से लापता चल रही एक 19 वर्षीय युवती की डेड बॉडी बरामद की गई है। मिली जानकारी के अनुसार युवती के शव को पत्थरों के नीचे छिपा कर रखा गया था।

मृतक युवती पालियो पंचायत के अंधेरी की रहने वाली थी, जिसका नाम बलजिंदर कौर था। करीब 11 दिन पहले उसके लापता होने के बाद परिजनों ने 21 फरवरी को अनहोनी का अंदेशा भी जताया था, जो कि शव बरामद होने के बाद सही साबित हुई है। 

पुलिस की अलग-अलग टीमें जंगल में युवती की तलाश कर रही थी। मोबाइल लोकेशन व ड्रोन (Drone) की मदद  भी ली गई थी, लेकिन सफलता नहीं मिली। बताया जा रहा है कि सर्च ऑपरेशन (Search Operation) के दौरान पहले इस कारण सफलता नहीं मिली, क्योंकि लाश को पत्थरों के नीचे छिपाया गया था।

इस सब के बीच आज दोपहर करीब एक बजे पुलिस को बलजिंद्र कौर की लाश हरियाणा की सीमा के नजदीक अरंडवाला में नाले के समीप होने की सूचना मिली थी। तुरंत ही थाना प्रभारी सहित टीम मौके पर पहुंच गई। पता यह भी चला है कि जब युवती लापता हुई थी, तब उसके माता-पिता घर पर नहीं थे। वो युवती की नानी की की मौत के चलते हरियाणा के मोरनी गांव गए हुए थे।

अब पुलिस इस मामले को हत्या का मान कर चल रही है। डीएसपी (हेडक्वार्टर) मीनाक्षी ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने माना कि आईपीसी की धारा-302 की दिशा में ही कदम उठाया जा रहा है। एफएसएल की टीम आने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज भेजा जाएगा।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ने अंतरराष्ट्रीय मण्डी शिवरात्रि महोत्सव की पहली सांस्कृतिक संध्या का शुभारम्भ किया

Spaka Newsमुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने गत देर सायं मण्डी के अन्तरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव की प्रथम सांस्कृतिक संध्या का दीप प्रज्जवलित कर शुभारम्भ किया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर जतिन शर्मा द्वारा रचित गीत-ऐसी हमारी मण्डी-भी जारी किया। इस अवसर पर उपायुक्त मण्डी एवं मेला आयोजन समिति के अध्यक्ष अरिंदम चौधरी ने […]

You May Like