एचआरटीसी ड्राइवर का शव पेड़ से लटका मिला , पुलिस जांच में जुटी…

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

शिमला : पुलिस थाना बालूगंज के तहत वलैण गांव के जंगल में हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम के चालक ने आत्महत्या कर ली है।। मृतक की पहचान घनश्याम (45) निवासी गांव पैड़ी जिला मंडी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि उक्त बस चालक एचआरटीसी शिमला के लोकल डिपो में तैनात था। हालांकि बस चालक के आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। शनिवार दोपहर बलैण गांव के जंगल के पास पेड़ से बस चालक का शव लटका हुआ मिला। इस दौरान जंगल से घास लेकर लौट रही महिला ने शव को पेड़ से लटका हुआ देख इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले की सूचना मिलते पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम को बस चालक शिमला से बलैण रूट पर गया हुआ था । इस बस का परिचालक भी स्थानीय है, वह शाम को अपने घर चला गया था, जबकि बस चालक कमरे में ही था। उक्त बस सुबह 8:10 पर बलैण से शिमला के लिए चलती है। सुबह जब बस चालक तय समय पर बस के पास नहीं पहुंचा तो परिचालक ने उसे फोन किया। चालक का फोन कमरे में ही था, लेकिन चालक वहां पर मौजूद नहीं था। परिचालक ने इसकी सूचना एचआरटीसी के कार्यालय में दी। इसके बाद साढ़े नौ बजे पुलिस टीम मौके पर पहुंची। सूचना मिलने के बाद प्रधान मनोज कुमार और बलैण व सुजाणा वार्ड के वार्ड सदस्य मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने बस चालक के कमरे से फोन और अन्य सामान को कब्जे में ले लिया है। उधर, डीएसपी शिमला कमल वर्मा का कहना है कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल : पैसे के लेन-देन को लेकर निजी फ्लैट में हुई थी महिलाओं की हत्या, जाने पूरी खबर ...........

Spaka Newsएक महिला को पैसों के लिए और दूसरी को गुनाह छिपाने को मारा था हिमाचल के सोलन जिला के परवाणू में गठरियों में मिली दो महिलाओं के शव मामले की परतें अब धीरे-धीरे खुलने लगी हैं। एक महिला की हत्या पैसों के लेनदेन को लेकर हुई थी, जबकि एक […]

You May Like