धर्मशाला में खेले जाएंगे टी-20 सीरीज के निर्णायक मुकाबले का शेड्यूल जारी, 50 फीसदी क्षमता के साथ दर्शक देख सकेंगे मैच ………………………………..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 26 और 27 फरवरी को होने वाले टी-20 मैच सीरीज के निर्णायक मुकाबले होंगे। बीसीसीआई ने भारत-श्रीलंका टी-20 मैचों का शेड्यूल अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर अपडेट कर दिया है।इसके बाद दो मैच धर्मशाला स्टेडियम में 26 और 27 को खेले जाएंगे।

24 फरवरी को लखनऊ में मैच खेलने के बाद 25 को दोनों टीमें धर्मशाला पहुंचेगी। इसी दिन दोनों टीमों को धर्मशाला स्टेडियम में अभ्यास कर शाम के समय पड़ने वाली ओस की भी स्थिति को ध्यान में रखना होगा। 

एचपीसीए सचिव सुमित कुमार शर्मा ने बताया कि अब बीसीसीआई ने धर्मशाला में 26 और 27 फरवरी को होने वाले मैचों को अपडेट कर दिया है। भारत-श्रीलंका में टी-20 मैचों की सीरीज के निर्णायक मैच धर्मशाला में होंगे। जो टीम धर्मशाला के दोनों मैचों में जीत हासिल करती है, वह सीरीज पर कब्जा जमा लेगी। धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में भारत श्रीलंका के बीच दोनों मैच शाम को सात बजे शुरू होंगे। इस दौरान दर्शकों की एंट्री बैन होगी।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 26 और 27 फरवरी को भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले टी-20 मैच का आनंद अब दर्शक स्टेडियम में बैठकर ले सकेंगे। एचपीसीए ने 50 फीसदी क्षमता के साथ स्टेडियम को खोलने का फैसला लिया है। क्रिकेट के शौकिन दर्शकों के लिए यह एक राहत भरी खबर है। यह जानकारी एचपीसीए के निदेशक संजय शर्मा ने दी है। उन्होंने बताया कि मैच के दौरान दर्शकों के लिए धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम को 50 फीसदी क्षमता के साथ खोला जाएगा। वहीं, दर्शक मैच के लिए टिकटें कैसे लेंगे इसका भी जल्द ही खुलासा किया जाएगा।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल : 7 साल की बच्ची से की थी दरिंदगी मामले में दोषी को फांसी की सजा ..............................

Spaka Newsबद्दी  में 7 साल की बच्ची से की थी दरिंदगी अदालत ने दरिंदे को दी फांसी की सजा खौफनाक  दरिंदगी में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ पहले दुराचार किया गया ,उसके  बाद दिल दहला देने वाली इस घटना में मासूम की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। मासूम […]

You May Like