Himachal : तेज़-तरार एसपी हमीरपुर कि टीम ने 5 दिन में राजस्थान से ढूंढ निकाली गुमशुदा बच्ची

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

पुलिस थाना नादौन के अंतर्गत बड़ा क्षेत्र से लापता हुई 12 वर्षीय लड़की को संबंधित थाना पुलिस ने राजस्थान के हनुमानगढ़ से बरामद कर लिया है। पुलिस की प्रारंभिक छानबीन में यह खुलासा हुआ है कि लड़की अकेली ही बस के माध्यम से यहां तक पहुंच गई. बच्ची अभी सहमी हुई है जिस वजह से पुलिस टीम ने ज्यादा पूछताछ नहीं की है। बच्ची को हमीरपुर लाकर परिजनों और सीडब्ल्यूसी कमेटी के सुपुर्द किया जाएगा। फिलहाल बच्ची को हमीरपुर लाया जा रहा है।

बता दें कि 5 फरवरी को नादौन में एक व्यक्ति निवासी जोल बड़ा तहसील द्वारा शिकायत दर्ज की गई थी कि इनकी 12 साल की नाबालिग लड़की जो सातवीं कक्षा में पढ़ती है, वह 5 फरवरी को अपनी पाठशाला में अपने पेपर जमा करवाने गई थी। लेकिन घर वापस नहीं आई है. इस शिकायत पर थाना नादौन में आईपीसी की धारा 363 के तहत केस दर्ज किया गया। पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डॉ आकृति शर्मा के निर्देशों के बाद नादौन थाना के एसएचओ ने एक टीम का गठन किया और मामले की जांच शुरू की।

विशेष टीम गठित करके गुमशुदा नाबालिग लड़की को तलाश करने के लिए 5 फरवरी को ही रवाना कर दिया गया. छानबीन करके 10 फरवरी को थाना नादौन की पुलिस टीम ने उक्त गुमशुदा नाबालिग लड़की को हनुमानगढ़, राजस्थान से पांच दिनों के अन्दर बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। अब लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा.अब यहां पर सवाल यह उठ रहे हैं कि लड़की कैसे सैकड़ों किलोमीटर दूर अकेले ही बस में सफर कर राजस्थान के हनुमानगढ़ पहुंच गई. अब इस मामले में सीडब्ल्यूसी कमेटी लड़की की काउंसलिंग करेगी तब जाकर इस मामले में खुलासे होंगे. पुलिस अधीक्षक हमीरपुर आकृति शर्मा का कहना है कि लड़की को तलाश लिया गया है. टीम उसे राजस्थान से हमीरपुर ला रही है. मामले में नियमों के तहत कार्रवाई की जा रही है।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल : कालका-शिमला हाईवे पर मिली 2 युवतियों की लाश मामले में 2 आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार, जाने पूरी खबर .................................

Spaka Newsकालका-शिमला हाईवे पर गठरियों में मिली लाशों के गुनाहगारों तक पुलिस के हाथ पहुंच गए हैं। इसी कड़ी में पुलिस ने चंडीगढ़ के आसपास से दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। जल्द ही गठरियों में मिली महिलाओं की लाशों के राज से पर्दा हट जाएगा। शुरुआती जांच में […]

You May Like