हिमाचल ब्रेकिंग: सड़क किनारे चादर में लिपटे मिले दो युवतियों के शव, हर कोई सन्न , पुलिस जांच में जुटी ………………….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

परवाणु-शिमला हाईवे पर कोटी के समीप 2 गठरियों में 2 महिलाओं के शव बरामद हुए हैं। इस घटना से इलाके में सनसनी  फैली गई है। जानकारी के अनुसार आज देर शाम कुछ रेहड़ी वालों ने जावली पंचायत प्रधान को सूचना दी कि सड़क के किनारे 2 गठरियां पड़ी हुई हैं, जिनमें शव हो सकते हैं। इस पर प्रधान द्वारा पुलिस को सूचना दी गई, जिस पर डीएसपी परवाणु योगेश रोल्टा तुरंत दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और इलाके को सील कर दिया। वहीं इसकी सूचना उच्च अधिकारियों सहित फॉरैंसिक टीम को दी गई।

फॉरैंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर गठरियों को खोला तो उनमें 2 महिलाओं के शव थे, जिनकी आयु करीब 30 से 32 वर्ष के बीच लग रही है। दोनों ही शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने ईएसआई अस्पताल परवाणु भेज दिया है, जिनका कल सुबह पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उसके बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। वही पुलिस हर पहलु की बारीकी से जांच कर रही है। एएसपी अशोक वर्मा ने मामले की पुष्टि की है।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल से एक और दुखद खबर: पेड़ के नीचे दबने से मां व 3 वर्षीय बच्चे की मौत .............................

Spaka News शिमला जिला के चौपाल उपमंडल के तहत नेरवा की ग्राम पंचायत पुजारली में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। यहां पर किरी के जंगल में जंदर नामक स्थान पर सूखे चीड़ का पेड़ गिरने से उसकी चपेट में आने से कांगड़ा की रहने वाली महिला मजदूर व उसके […]

You May Like