हिमाचल : युवती से बाइक सवार ने की अश्लील हरकतें, जान से मारने की दी धमकी…………..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

डाक कर्मी युवती छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है डाक कर्मी युवती ने मकान मालिक के बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। युवती ने पुलिस चौकी संसारपुर टैरेस में इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई है। युवती डाक विभाग में नौकरी करती है व यहां किराये के मकान पर रहती है। वहीं मकान मालिक के बेटे ने युवती को मोटरसाइकिल पर साथ चलकर डाक बांटने के लिए कहा व जब वह डाक बांटकर वापस आए तो युवक ने अपना मोटरसाइकिल एकांत जगह पर खड़ा कर दिया व युवती के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। युवती ने इसका विराेध किया व युवक के घर जाकर सारी बात बताने की बात कही तो उसे जान से मारने की धमकी दी और वहां से भाग गया।
वहीं संसारपुर टैरेस पुलिस चौकी इंचार्ज संजीव कुमार ने युवती के बयानों पर बुधवार को मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है व युवक से भी पूछताछ जारी है। वहीं डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया  युवती के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया गया है व युवक से भी पूछताछ जारी है।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के पेंशनभोगियों को चिकित्सा प्रतिपूर्ति सुविधा प्रदान की जाएगीः मुख्यमंत्री

Spaka Newsमुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज जिला कांगड़ा के धर्मशाला में हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के कर्मचारियों और पेंशनभोगियों के प्रतिनिधिमंडल को संबोधित करते बोर्ड के सभी सेवानिवृत्त कर्मचारियों को राज्य के अन्य सेवानिवृत्त कर्मचारियों की तरह चिकित्सा प्रतिपूर्ति की सुविधा प्रदान करने की घोषणा की। प्रदेश सरकार […]

You May Like