जमीनी विवाद के चलते तीन भाइयों में झड़प, एक की मौत

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हमीरपुर : पुलिस थाना बड़सर के तहत ननावां पंचायत के ब्याड़ गांव में तीन भाइयों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई और एक भाई की जान चली गई। वहीं पुलिस द्वारा मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है और इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार परिवार सहित चंडीगढ़ में रहने वाले गौरी नंदन (64) पुत्र अनंत राम अपने पैतृक गांव ब्याड़ आए हुआ थे। जहां जमीन विवाद के चलते तीनों भाइयों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते कहासुनी इतनी बढ़ गई कि तीनो ने एक दूसरे पर लात-घूंसे बरसाने शुरू कर दिए। इसी दौरान अचानक ही धक्कामुक्की में गौरी नंदन नीचे गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।
जिसके बाद परिजनों द्वारा व्यक्ति को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही इस बाबत जानकारी पुलिस को भी दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और व्यक्ति का शव को कब्जे में लिया। वहीं पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज किए और हत्या के आरोप में मृतक के दो बड़े भाई और एक भाई की पत्नी, बेटी और दामाद को गिरफ्तार किया गया। डीएसपी बड़सर शेर सिंह ने पुष्टि की है।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ने मण्डी में 15 से 18 वर्ष आयु वर्ग के लिए राज्यव्यापी कोविड-19 टीकाकरण अभियान का शुभारम्भ किया

Spaka Newsमुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज राजकीय विजय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला (छात्र) मण्डी से 15 से 18 वर्ष के आयुवर्ग के लिए राज्यव्यापी कोविड-19 टीकाकरण अभियान का शुभारम्भ किया। इस विद्यालय के कक्षा 12वीं कला संकाय के छात्र रवि कुमार को-वैक्सीन की पहली खुराक लेने वाले पहले छात्र बने। इसके […]

You May Like