गुंडागर्दी : बस से उतार कर तीन लोगों ने एचआरटीसी चालक को पीटा, यात्री हुए परेशान….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

शिमला से धर्मशाला जा रही (HRTC driver beaten up in Hamirpur) एचआरटीसी बस के चालक को हमीरपुर के समीप मटन सिद्ध में बोलेरो सवार तीन युवकों ने पीट दिया. मारपीट की इस घटना के दौरान मौके पर खूब हंगामा हुआ और पुलिस ने दोनों पक्षों को अब थाने में तलब कर लिया है. मामले में सदर थाना पुलिस ने बस स्टैंड हमीरपुर में जाकर ही बस में सवार यात्रियों के भी बयान दर्ज किए हैं.

वहीं, पुलिस दोनों पक्षों को अपने साथ थाने में ले गई. ऐसे में यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. बस चलने में हो रही देरी के कारण घंटों तक यात्री बस स्टैंड हमीरपुर में इंतजार करने को मजबूर हुए. जानकारी के मुताबिक शाम 7 बजे के करीब शिमला से धर्मशाला जा रही एचआरटीसी बस के चालक को मटन सिद्ध के पास बोलेरो सवार तीन युवकों ने बस से उतार कर पीट दिया.

यह बोलेरो सवार युवक वॉशिंग स्टेशन की तरफ से जा रहे थे और इसी बीच दूसरी तरफ से आ रही एचआरटीसी बस के चालक के साथ इनकी बहस बाजी हो गई. बहस बाजी के चलते तैश में आकर युवकों ने सरकारी बस के चालक को बस के स्टेयरिंग से खींच कर पीट दिया. बहस बाजी और मारपीट के बाद मामला गरमा गया और मौके पर खूब हंगामा हुआ.

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की. वहीं, सदर थाना हमीरपुर के एसएचओ निर्मल सिंह का कहना है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर गई थी और बस में यात्रा कर रहे यात्रियों के भी बयान दर्ज किए गए हैं. उन्होंने कहा कि आगामी कार्रवाई की जा रही है.


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल: पांचवीं कक्षा के छात्रों को मिलेगी छात्रवृत्ति, ऐसे करना होगा आवेदन......................

Spaka Newsशिमला : प्रदेश के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले पांचवीं कक्षा के छात्रों के लिए एक अच्छी खबर है। स्वर्ण जयंती मिडिल मेरिट छात्रवृत्ति योजना के तहत पांचती कक्षा के छात्रों को छात्रवृत्ति प्रदान की जाएगी। स्वर्ण जयंती मिडिल मेरिट छात्रवृत्ति के लिए छात्रों की एक परीक्षा होगी। परीक्षा में […]

You May Like