सैर को निकले शख्स को कार तेज रफ्तार ने मारी टक्‍कर, मौके पर मौत

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

नाहन : हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के जिला मुख्‍यालय नाहन के साथ लगते गांव सती वाला में सुबह सवेरे सैर करने निकले एक व्‍यक्‍ति को देहरादून की ओर जाने वाले हाइवे पर हरियाणा नंबर की तेज रफ्तार कार ने टक्‍कर मार दी। टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि  33 साल के तेजवीर पुत्र राम आसरा गांव सती वाला की मौके पर ही मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार वाहन ने जब तेजवीर को टक्‍कर मारी तो वह उछल कर करीब 15-20 फूट दूर जारकर गिरा। इसके बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया, मगर तेजवीर के पड़ोसी अशोक कुमार ने अपनी पिकअप में कार का पिछा किया करके उसे हरिपुर खोल वैरियर पर पकड़ लिया।

उधर, जब तेजवीर को नाहन अस्पताल पहुंचाया गया तो वह पहले ही दम तोड़ चुका था और डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वह नाहन ही ट्रैक्टर चालक का काम करता था। उधर, पुलिस ने मामला दर्ज करके शव को पोस्‍टमार्टम करवाया और परिजनों को सौंप दिया। वहीं हिट एंड रन करके भागे आल्‍टो कार के चालक और कार में मौजूद लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की है। इनमें हरियाणा के मौलाना मेडिकल कॉलेज के एक छात्र भी शामिल बताया जा रहा है।  


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल: 7वीं के छात्र की झूला झूलते समय रस्सी फंसने से मौत, परिजन गए थे वोट डालने

Spaka Newsकांगड़ा। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले की फतेहपुर सीट पर आज उपचुनाव का आयोजन किया गया। इसी सब के बीच फतेहपुर से ही एक दुखड़ा खबर सामने आई है। दरअसल, बताया गया कि यहां जब एक 12 वर्षीय किशोर के माता-पिता वोट डालने गए थे, उसी दौरान किशोर के गले […]

You May Like