श्मशान घाट से एंगलों को चोरी करने वाले चोर गिरफ्तार

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

नादौन: शहर में ऐतिहासिक गुरुद्वारा के निकट स्थित श्मशान घाट में अंतिम क्रिया के लिए रखे गए लोहे के दो एंगलों को चोरी करने वाले दो चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने चोरों के पास से अभी तक एक लोहे के एंगल को रंगस से बरामद कर लिया है और दूसरे एंगल की तलाश जारी है। वहीं इस घटना को अंजाम देने वाले अन्य असमाजिक तत्वों को भी पुलिस पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। बुधवार को डीएसपी हमीरपुर रोहन डोगरा ने नादौन थाना में पहुंच कर इस घटना के बारे में पुलिस से इनपुट ली तथा जांच और भी तेज करने के आदेश दिए। गौर रहे कि करीब एक सप्ताह पहले दो बड़े एंगल चोरी हो गए हैं, जिनका भार करीब 3 क्विटल है। सोमवार सुबह यहां की देखरेख करने वाले व्यक्ति ने जब रोजाना की तरह साफ सफाई आरंभ की तो उसे चोरी के बारे में पता चला। पुलिस को चोरों तक पहुंचने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

पुलिस ने इस घटना में शामिल दो चोरों को पकड़ने में सफलता हासिल की है एक व्यक्ति वार्ड नम्बर एक तथा दूसरा भरमोटी खुर्द पंचायत का बताया जा रहा है। डीएसपी हमीरपुर रोहन डोगरा ने बताया कि नादौन पुलिस इस घटना में शामिल दो लोगों को हिरासत में ले लिया है और अन्य की तलाश जारी है। उन्होंने कहा कि श्मशान घाट से दो लोहे के एंगलों को चोरी करने के उपरांत चोरों ने एक एंगल को रंगस में कबाड़ी की दुकान में बेचा था जहां से एंगल को कवर किया गया है दूसरे की तलाश जारी है। उन्होंने कहा कि इस घटना को अंजाम देने वाले को बख्शा नहीं जाएगा। रोहन डोगरा ने थाना प्रभारी नीरज राणा सहित उनकी टीम की पीठ भी थपथपाई।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कोर्ट से जमानत मिली, लेकिन आज रात जेल में ही रहेगा आरोपी

Spaka Newsबॉम्बे हाईकोर्ट ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत दे दी है, लेकिन कल या शनिवार को ही आर्यन जेल से बाहर आ सकेंगे। तीन घंटे की लंबी सुनवाई के बाद कोर्ट ने आर्यन समेत तीनीों आरोपियों को बेल दे दी। बॉम्बे हाईकोर्ट में दोपहर 3 बजे […]

You May Like