राजधानी शिमला के कच्चीघाटी इलाके में आज एक आठ मंजिला भवन ढह गया, Watch Video

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

शिमला : हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के कच्चीघाटी इलाके में भारी बारिश के कारण आज एक आठ मंजिला भवन ढह गया। इस भवन की नींव पिछले रोज ही क्षतिग्रस्त हो गयी थी जिसके बाद बहुमंजिला भवन को खाली कर दिया गया था। आज शाम भवन जमींदोज हो गया। हालांकि किसी भी तरह के जानी नुकसान की सूचना नहीं है। बहुमंजिला भवन के ढह जाने से आसपास के भवनों को भी नुकसान हुआ है। भवन में कई परिवार रहते थे, लेकिन प्रशासन ने उन्हें पहले ही सुरक्षित निकाल लिया था।

प्रशासन के सामने भवन चंद मिनटों में ही मलबे में बदल गया। इसके ढहने से साथ लगते कई भवनों को भी नुकसान पहुंचा है। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया गया। जमींदोज हुई इस भवन के आसपास भूस्खलन होेने से कई अन्य भवन भी खतरे की जद में हैं। फिलहाल इस घटना में किसी तरह के जानी नुकसान की सूचना नहीं है। 


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने एचआरटीसी में कंडक्टर के 568 पदों का अंतिम नतीजा जारी कर दिया ,

Spaka Newsहिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने एचआरटीसी में कंडक्टर के 568 पदों का अंतिम नतीजा जारी कर दिया है। इस नतीजे की  लंबे अरसे से इंतजार की जा रही थी। आयोग ने पोस्ट कोड संख्या 762 के तहत 18 अक्टूबर 2020 को आयोजित छंटनी परीक्षा के आधार पर मूल्यांकन […]

You May Like