रिज मैदान पर खाली दौड़ रही या सवारियों को ढो रही एंबुलेंस के काटे गए चालान

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

शिमला के रिज मैदान पर सवारियां ढो रही या खाली दौड़ रही एंबुलेंस पर परिवहन विभाग ने कार्रवाई की है. ऐसी 7 एंबुलेंस के चालान काटे गए है. रिज मैदान पर आम वाहनों के आने पर मनाही है. यहां केवल इमरजेंसी वाहन ही प्रवेश कर सकते है और एंबुलेंस में केवल इमरजेंसी की स्थिति में ही मरीज को अस्पताल पहुंचाया जाता है. एंबुलेंस के माध्यम से सवारियों को ढोना दुर्भाग्यपूर्ण है. ऐसी एंबुलेंस पर कार्रवाई अमल में लाई गई है। शिमला के रीजनल ट्रांसपोर्ट ऑफिसर अनिल शर्मा ने बताया कि बीते दिनों उन्हें शिकायत मिली कि एंबुलेंस के माध्यम से सवारियों को ढोने का काम किया जा रहा है. जबकि एंबुलेंस मरीजों को इमरजेंसी की स्थिति में अस्पताल लेकर जाने के लिए है.

अनिल शर्मा ने बताया कि रिज मैदान पर 12 एंबुलेंस को चेक किया गया है, जिनमें से 7 के चालान किए गए है. यह एंबुलेंस या तो सवारियां लेकर जा रही थी या खाली घूम रही थी. आने वाले समय में भी यदि ऐसे मामले पाए जाते है तो सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।


Spaka News
Next Post

आज का राशिफल 26 सितंबर 2024, Aaj Ka Rashifal 26 September 2024 : गुरुवार के दिन इन राशिवालों को होगा धन लाभ, दिन मिलाजुला रहेगा , पढ़ें दैनिक राशिफल..……..

Spaka Newsराशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। राशिफल एक प्रकार का ज्योतिषीय विश्लेषण होता है जिसमें एक व्यक्ति के जन्म की तिथि, समय और स्थान के आधार पर उनके भविष्यफल का विवरण प्रदान किया जाता है। यह विश्लेषण व्यक्ति की राशि के आधार […]

You May Like