हिमाचल : शादी का झांसा देकर युवक ने युवती से बनाए शारीरिक सम्बंध, युवक पर धमकाने का लगाया आरोप, मामला दर्ज

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हिमाचल प्रदेश के मण्डी जिला के युवक ने शादी का झांसा देकर मंडी से शिमला बुलाई युवती के साथ दुष्कर्म किया। अब युवक विवाह करने से इन्कार कर रहा है और युवती ने आरोपी पर धमकाने के भी आरोप जड़े हैं। अब युवती ने महिला पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता मूल रूप से मंडी जिला की रहने वाली है तथा आरोपी भी इसी जिला से संबंधित है और शिमला में नौकरी करता है। वह शिमला शहर में किराए के कमरे में रह रहा है।आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर युवती को मंडी से शिमला बुलाया और अपने कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया।

पुलिस में दर्ज करवाए मामले में युवती ने आरोप लगाया कि युवक का पीड़िता के प्रति व्यवहार बदलने लगा और उसने शादी करने से इन्कार कर दिया। आरोपी द्वारा युवती को जान से मारने की धमकी भी दी गई। महिला पुलिस थाना बीसीएस ने आरोपी शशिकांत के खिलाफ मामला दर्ज कर अन्य पहलुओं की जांच शुरू कर दी है।


Spaka News
Next Post

मणिमहेश यात्रा पर आए 67 वर्षीय भानी दास लापता, ₹50,000 इनाम की घोषणा

Spaka News** गुमशुदा व्यक्ति – कृपया मदद करें*श्री भानी दास शर्मा (भानी मास्टर), उम्र 67, *10 सितंबर 2024 से मणिमहेश यात्रा के दौरान लापता हैं। आखिरी बार 11 सितंबर को सुनदर्सी के पास मणिमहेश की ओर जाते देखा गया था। उन्हें हल्की अल्जाइमर है और वह भ्रमित , गुम तथा […]

You May Like