शिमला में 4.870 ग्राम चिट्टे के साथ युवक-युवती गिरफ्तार

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

शिमला, 14 सितंबर : शिमला पुलिस ने रोहडू के युवक-युवती को शिमला में 4.870 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने पर लंबिधार स्थित एक होम स्टे में दबिश देकर रोहडू निवासी रंकज (31) और अदिति (26) को 4.870 ग्राम चिट्टा के साथ धर दबोचा। । पुलिस के हत्थे चढ़े युवक-युवती शिमला जिला के रोहडू उपमंडल के मूल निवासी हैं। वे स्थानीय युवकों को चिट्टा बेचते थे। दोनों पुलिस के राडार में थे और इन्हें पकडने के लिए जाल बिछाया गया। ढली थाना क्षेत्र के लंबिधार स्थितएक होम स्टे में दबिश दी। होमस्टे के रूम नंबर-102 में रोहडू निवासी रंकज (31) और अदिति (26) को 4.870 ग्राम चिट्टा के साथ धर दबोचा। पुलिस। अब ये पता लगा रही है कि ये आरोपी चिट्टा कहां से लाते थे।

एसपी शिमलासंजीव गांधी ने बताया कि दोनों आरोपी के विरुद्ध ढली थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


Spaka News
Next Post

अवैध और नकली शराब के मामलों में संपत्ति जब्त करने का प्रावधान बनाने वाला हिमाचल प्रदेश देश का पहला राज्यः मुख्यमंत्री

Spaka Newsमुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने आज यहां कहा कि अवैध और नकली शराब के मामलों में संपत्ति जब्त करने का प्रावधान बनाने वाला हिमाचल प्रदेश देश का पहला राज्य बन गया है। उन्होंने कहा कि अवैध और नकली शराब बनाने के धंधे में संलिप्त लोगों पर लगाम कसने […]

You May Like