मुख्यमंत्री ने सांगला वैली पर आधारित वृत्तचित्र का ब्रोशर व टीजर जारी किया

Avatar photo Spaka News
Spaka News

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने आज यहां आगामी वृत्तचित्र फिल्म ‘सांगला वेली- द स्वीट्जरलैंड ऑफ इंडिया’ का ब्रोशर और टीजर जारी किया।
इस ब्रोशर में जिला किन्नौर की सांगला घाटी के नैसर्गिक सौंदर्य और अनछुए पर्यटन स्थलों को प्रदर्शित किया गया है। पंजाब के लेखक और प्राकृतिक प्रेमी एडवोकेट हरप्रीत संधु द्वारा तैयार किए गए इस वृत्तचित्र में सांगला घाटी की हरी-भरी वादियों, शांत परिदृश्य और मनोरम पहाड़ों को हिमाचल की शान के रूप में दर्शाया गया है।
उन्होंने कहा कि हरप्रीत संधु ने सांगला घाटी के मनमोहक परिदृश्य को अपनी असाधारण फोटोग्राफी और कलात्मकता के माध्यम से बेहद खूबसूरत तरीके से प्रस्तुत किया है जो प्रकृति प्रेमियों व आगंतुकों के लिए इस घाटी को एक बेहतरीन गतंव्य बनाता है।

मुख्यमंत्री ने इस वृत्तचित्र के माध्यम से सांगला घाटी के सौंदर्य को प्रदर्शित करने के हरप्रीत सन्धु के प्रयासों और उनके कलात्मक दृष्टिकोण की सराहना की।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए श्री सन्धु के प्रयासों से निःसंदेह देश-विदेश से पर्यटक सांगला घाटी की ओर रूख कर यहां की अद्वितीय सुन्दरता को अनुभव करेंगे।
मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश को प्रकृति ने अपार सौंदर्य से नवाजा है और हरप्रीत सन्धु के प्रयास राज्य मेें पर्यटन की संभावनाओं को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।


Spaka News
Next Post

राष्ट्रीय लघु जलविद्युत नीति के प्रारूप पर परामर्श के लिए विशेष कार्यशाला आयोजित

Spaka Newsराष्ट्रीय लघु जलविद्युत नीति, 2024 के मसौदे पर विचार-विमर्श के लिए आज यहां हितधारकों की एक विशेष परामर्श बैठक आयोजित की गई। यह नीति भारत सरकार के नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा मंत्रालय (एमएनआरई) द्वारा प्रस्तावित की गई है और इसकी अध्यक्षता केंद्रीय नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा मंत्रालय के सचिव […]

You May Like