अज्ञात वाहन की टक्कर से 44 वर्षीय चालक की मौत, आरोपी मौके से फरार

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

मंडी जिले के सुंदरनगर भोजपुर में बस अड्डा के पास जल शक्ति विभाग के कार्यालय के सामने सड़क पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक ट्रक चालक की मौत हाे गई।जानकारी के अनुसार सुंदरनगर पुलिस थाना को शनिवार रात करीब 11 बजे फोन पर सूचना मिली कि जल शक्ति विभाग के कार्यालय के पास फुटपाथ किनारे एक व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा हुआ है।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को सुंदरनगर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।तहकीकात करने पर पुलिस ने पाया कि सड़क की दूसरी तरफ एक ट्रक खड़ा था और मृत व्यक्ति उस ट्रक का चालक था। इससे यह पता चला है कि ट्रक चालक ट्रक पार्क करके सड़क पार करते समय किसी अज्ञात वाहन की टक्कर का शिकार हो गया और अज्ञात वाहन टक्कर मार कर मौके से फरार हो गया।

मृतक की पहचान भीष्म सिंह (44) पुत्र तीखू राम निवासी गांव साहज, डाकघर जस्सल, तहसील करसोग व जिला मंडी के रूप में हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। डीएसपी भारत भूषण ने मामले की पुष्टि की है।


Spaka News
Next Post

Walk In Interview : PM Shree KVS Palampur Teaching & Non Teaching Staff Recruitment 2024

Spaka NewsView Full Notification and Apply Formविभिन्न पदों (अध्यापकों व अन्य) पर अस्थाई (purely on contractual basis) नियुक्ति हेतु साक्षात्कार के लिए आवेदन पत्र शैक्षणिक सत्र 2024-25 के लिए आमंत्रित किए जाते हैं। इच्छुक उम्मीदवार पदों के विवरण व योग्यता एवं अन्य विस्तृत जानकारी व आवेदन प्रपत्र केन्द्रीय विद्यालय पालमपुर […]

You May Like