शिमला में कार की टक्कर से गई बाइक सवार की जान….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

शिमला: राजधानी शिमला में 19 साल के युवक को बिना हेलमेट बाइक चलाना मंहगा पड़ गया है। कार के साथ हुई टक्कर में युवक की मौत हो गई है। हादसा शिमला- मंडी नेशनल हाइवे पर रविवार देर शाम बालूगंज थाना के अंतर्गत घन्नाहट्टी के समीप पेश आया। मृतक की पहचान विशाल(19) निवासी शकराह के रूप में हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बाइक सवार ने गलत दिशा से ओवरटेक करते हुए कार (HP 03A -4400) को टक्कर मारी। बाइक सवार ने हेलमेट भी नहीं पहना था। सिर पर गहरी चोट लगने से युवक की मौत हो गई है।

शिमला पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टतया बाइक चालक की लापरवाही से हादसा हुआ है। बालूगंज पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में ला   रही है। 


Spaka News
Next Post

मुख्यमंत्री ने एकल खिड़की स्वीकृति एवं अनुश्रवण प्राधिकरण की 28वीं बैठक की अध्यक्षता की

Spaka Newsप्राधिकरण ने निवेश एवं विस्तार के 1937 करोड़ रुपये की परियोजनाओं को दी स्वीकृतिमुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शुक्रवार सायं एकल खिड़की स्वीकृति एवं अनुश्रवण प्राधिकरण की 28वीं बैठक की अध्यक्षता की।प्राधिकरण ने नए उद्यमियों की स्थापना और मौजूदा इकाइयों के विस्तार के लिए लगभग 1937 करोड़ रुपये […]

You May Like