बिलासपुर में हादसाः  खाई में गिरी कार, दो की मौत, एक पीजीआई रेफर…

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

बिलासपुर जिले के उपमंडल घुमारवीं के गांव टिक्कर में देर रात एक कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा एक व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हुआ है। घायल को पीजीआई चंडीग़ढ रेफर कर दिया गया है। मृतकों की पहचान श्याम सुंदर सोनी (60) पुत्र चमन लाल निवासी गांव गलासी, सरवन कुमार(62) निवासी गांव टिक्कर के रूप में हुई है।

घायल जगत पाल (60) पुत्र सुखराम निवासी गांव दाड़ी तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर का रहने वाला है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। साथ ही घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, तीनों लोग मंगलवार रात को सोई गांव में एक समारोह से लौट रहे थे। श्याम अपनी कार में सरवन और जगत को घर छोड़ने जा रहे थे। इस दौरान उपमंडल घुमारवीं के गांव टिक्कर सोई पुली के पास कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

श्याम सुंदर और सरवन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जगतपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को प्राथमिक उपचार देने के बाद पीजीआई रेफर कर दिया है। मामले की पुष्टि घुमारवीं थाना प्रभारी विपिन चौधरी ने की है।


Spaka News
Next Post

राशन कार्ड की ई-केवाईसी करवाने की तिथि 30 नवम्बर तक बढ़ाई गई

Spaka Newsखाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि विभाग द्वारा उपभोक्ताओं के राशन कार्ड की ई-केवाईसी करवाने की तिथि 30 नवम्बर, 2023 तक बढ़ा दी गई है। पहले यह 31 अक्तूबर, 2023 तक निर्धारित की गई थी। उन्होंने कहा कि कुछ उपभोक्ता […]

You May Like