HRTC : ब्रेक फेल होने के बाद पहाड़ी से टकराई एचआरटीसी बस, 44 घायल, चालक की मुस्तैदी से बड़ा हादसा टला

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस नं HP 10B 6851 तांगणू से चिड़गाव रोहडू की तरफ़ आ रही थी। समय करीब 7.45वजे जब बस बरशील कैंची के पास पहुंची तो अचानक ब्रेक फेल होने से पहाड़ी से जा टकरा गई। बस चालक कृष्ण दास ने सुझ बुज से बस को खाई में गिरने से बचा लिया गया।।बस में सवार यात्रियों को चोटें आई हैं लेकिन सभी यात्री सूरक्षित है। बस में 56 यात्री सवार थे जिनमें से 36 हल्की चोटे आई है। जबकि 20 को ईलाज के लिए सिविल अस्पताल संदासू में लाया गया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। स्थानीय पुलिस मौका पर जा कर कार्यवाही कर रही है।

गनीमत रही कि बस खाई में नहीं गिरी, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। घायलों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र संदासू में उपचार चल रहा है । कुछ लोगों को रोहड़ू अस्पताल पहुंचाया गया है। जानकारी के अनुसार हादसे के समय बस में 56 लोग स्वार थे। इनमें से 44 को चोटें आईं हैं। कार्यकारी बस अड्डा प्रभारी चिड़गाव विमलेश ने बताया कि चालक की मुस्तैदी से बड़ा हादसा होने से टला है। उन्होंने कहा सभी लोग खतरे से बाहर हैं।


Spaka News
Next Post

सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत 110 रुपये प्रति लीटर मिलेगा सरसों का तेल: मुख्यमंत्री

Spaka Newsमुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज यहां कहा कि प्रदेश सरकार सार्वजनिक वितरण प्रणाली के लाभार्थियों को उपदान दरों पर गुणवत्तापूर्ण खाद्यान्न उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने उपभोक्ताओं को राहत प्रदान करते हुए उचित मूल्य की दुकानों के माध्यम से दिये […]

You May Like