Dream 11 Winner- एक साथ 2 युवक बने करोड़पती

Avatar photo Spaka News
Spaka News

बीते शनिवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में मैच खेला गया. सर्वप्रथम बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 139 रन 8 विकेट के नुकसान पर बनाए.इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने 17 ओवर 4 बॉल में ही मैच को जीत लिया. 6 विकेट के नुकसान पर चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत को अपने नाम कर लिया.Dream11 में पहले स्थान पर आने वाले के लिए दो करोड़ का इनाम और दूसरे स्थान पर आने वाले के लिए एक करोड़ का इनाम रखा गया था.

जिसमें मुंबई के दो युवक पहले और दूसरे स्थान पर आए. मुंबई इंडियंस भले ही मैच हार गई लेकिन मुंबई के दो लोगों की लॉटरी लग गई और वह करोड़पति बन गए. Dream11 पहले स्थान पर आने वाले के पॉइंट 778 हैं एवं दूसरे स्थान पर आने वाले के पॉइंट 764.5 हैं. 

पहले स्थान पर आने वाले युवक ने कैप्टन M pathira को बनाया और वाइस कैप्टन piyush chawla को बनाया था.दूसरे स्थान पर आने वाले ने कैप्टन M Pathira को बनाया एवं वाइस कप्तान रविंद्र जडेजा को बनाया था.

नोट: इस खबर के माध्यम से spaka news किसी भी dreem11 को प्रमोट नहीं कर रहा है। अगर कोई पाठक इस तरह की लीग में हिस्सा लेता है तो जोखिम के प्रति वह स्वयं जिम्मेदार होगा।


Spaka News
Next Post

पुलिस ने अफीम सहित एक युवक को किया गिरफ्तार

Spaka Newsबिलासपुर में पुलिस थाना कोट कहलूर के तहत पुलिस ने एक युवक को अफीम सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान गुरदीप सिंह पुत्र सुलताज सिंह ब्रह्मपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही […]

You May Like