प्राइवेट कंपनी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करने वाले युवक ने ड्रीम 11 में जीते दो करोड़ रुपए…………

Avatar photo Spaka News
Spaka News

भरतपुर: जिले के रूपवास के गांव माडापुर का एक युवक रातो रात करोड़पति बन गया है। गुड़गांव की एक प्राइवेट कंपनी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करने वाले इस युवक ने ड्रीम 11 में दो करोड़ रुपए का इनाम जीता है। युवक शनिवार देर रात को भरतपुर पहुंचा, जिसका उसके परिजनों और दोस्तों ने स्वागत किया।

जिले के माडापुर गांव का रहने वाला खेम सिंह गुड़गांव की एक प्राइवेट कंपनी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता है। 16 हजार रुपए मासिक की नौकरी से खेम सिंह अपना परिवार पालता है। लेकिन करीब 1 सप्ताह पहले खेम सिंह ने ड्रीम 11 खेलना शुरू किया। खेम सिंह ने बताया कि वो एक मैच हार गया था। लेकिन शुक्रवार को चेन्नई और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले में खेम सिंह ने अपनी ड्रीम 11 टीम चुनी।

इस मुकाबले में खेम सिंह की टीम ने सर्वाधिक 707.5 पॉइंट अर्जित कर नंबर 1 रैंक हासिल की ओर 2 करोड़ रुपए का इनाम जीता। खेम सिंह ने बताया कि उसके बैंक अकाउंट में अब तक 69 लाख रुपए ट्रांसफर हो चुके हैं। 66.50 लाख प्रोसेस में हैं।

खेम सिंह ने बताया कि उसके परिवार में मां तीन भाई हैं। सभी भाइयों की शादी हो चुकी है। खेम सिंह सबसे छोटा है। पत्नी और बच्चे गांव में रहते हैं। जब खेम सिंह खुद अकेला गुड़गांव की एक कंपनी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता है।


Spaka News
Next Post

हिमाचल : सोशल अकाउंट हैक कर चंडीगढ़ का युवक कर रहा युवती को ब्लैकमेल

Spaka Newsदेश में जहां आज के दौर में विज्ञान  और तकनीकी क्षेत्र में हर देश इतना आगे बढ़ चुका है कि इसके बिना अब किसी भी देश का विकास संभव ही नहीं हैं। लेकिन कई लोग इन तकनीकों का गलत इस्तेमाल कर उससे फायदा उठाने का काम भी करने से परहेज […]

You May Like