शादी का झांसा देकर शादीशुदा व्यक्ति ने 17 वर्षीय नाबालिग से किया दुष्कर्म…………..

Avatar photo Spaka News
Spaka News

शिमला के ठियोग थाना क्षेत्र में एक नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।आरोपित पहले से ही शादीशुदा है और एक लड़की का बाप है। पुलिस के अनुसार आरोपित रोहित निवासी गांव बनादघाटी कुछ दिन पूर्व सत्रह वर्षीय नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया था।

बाद में लड़की किसी तरह अपने घर लौटी और उसने अपने परिजनों को पूरी घटना बताई। लड़की के परिजन उसे पुलिस थाने ले गए, जहां लड़की ने रोहित पर दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दी। पीड़िता के मुताबिक 11 अप्रैल को आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी रोहित के विरुद्ध आईपीसी की धाराओं 363, 366, 376 और पाक्सो एक्ट के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज किया। 

ठियोग के थाना प्रभारी ने पुष्टि करते हुए शुक्रवार को बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसे रिमांड पर लेने के लिए शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।


Spaka News
Next Post

हिमाचल में चिट्टा तस्करी में पिता-पुत्र गिरफ्तार..........

Spaka Newsशिमला (Shimla) में नशे का कारोबार दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. हालांकि पुलिस (Police) का नशा तस्करों के खिलाफ अभियान जारी है. ताज़ा मामले में रामपुर पुलिस (Police) ने नशा तस्करी में संलिप्त बाप-बेटे की जोड़ी को गिरफ्तार किया है, जो नशे का कारोबार कर रहे थे. […]

You May Like