कहते हैं किस्मत बदलने में देर नहीं लगती; IPL ड्रीम 11 में अजीत ने जीते 1 करोड़ रुपए………………

Avatar photo Spaka News
Spaka News

कहते हैं किस्मत बदलने में देर नहीं लगती और ऊपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़कर देता है। इन दोनों ही कहावतों को फेंटेसी लीग बिल्कुल सही साबित कर रही है। अबतक न जाने कितने ही युवाओं की किस्मत चमका चुकी इन आनलाइन फेंटेसी लीग से और एक बार फिर पहाड़ का एक युवा मालामाल हो गया है। जी हाँ, आपको बता दें, कि अब जौनसार के युवा अजीत सिंह तोमर रातोंरात करोड़पति बन गए है।जानकारी अनुसार, तहसील कालसी की खत फरटाड़ के लुहारी गांव के मूल निवासी व हाल निवासी तौली भूड़ अजीत सिंह तोमर ने ऑनलाइन आइपीएल ड्रीम 11 में दो टीमें बनाई थीं। पहली टीम में डेढ़ करोड़ रुपये व दूसरी टीम में एक करोड़ रुपये मिलने थे। अजीत को यह पता नहीं था कि वह एक झटके में करोड़पति बन जाएंगे। 1 अप्रैल को आइपीएल में लखनऊ सुपरजाइंट्स व दिल्ली कैपिटल के बीच मैच खेला। 7:30 बजे शाम को मैच शुरू हुआ, जिसमें लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम विजयी रही।

जिसके लिए उन्होंने ड्रीम 11 ऑनलाइन गेम में टीम बनाई थी, भाग्य का चक्र ऐसा चला कि जिस पहली टीम पर जहां डेढ़ करोड़ रुपये मिलने वाले थे, उसके द्वितीय स्थान पर आने पर 40 लाख रुपये अजीत के खाते में आ गए। दूसरी टीम के लिए उन्‍हें एक करोड़ मिलने वाले थे, जो पहले नंबर पर आयी। जिस पर पैसा उसके खाते में आ गया। तीस प्रतिशत कटकर पैसा उनके खाते में आया है। अजीत के करोड़पति बनते ही उनके परिवार का खुशी का ठिकाना नहीं रहा। बताते चलें कि अजीत सिंह तोमर ने एलएलबी की पढ़ाई कर रखी है। वर्तमान समय में विकासनगर तहसील में स्टांप विक्रेता है।

नोट: इस खबर के माध्यम से spaka news किसी भी dreem11 को प्रमोट नहीं कर रहा है। अगर कोई पाठक इस तरह की लीग में हिस्सा लेता है तो जोखिम के प्रति वह स्वयं जिम्मेदार होगा।


Spaka News
Next Post

मुख्यमंत्री के आग्रह पर विधानसभा की कार्यवाही देखने पहुंची बालिका आश्रम की बच्चियां

Spaka Newsमुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू का अनाथ बच्चों के प्रति स्नेह आज एक बार पुनः देखने को मिला, जब मुख्यमंत्री के निमंत्रण पर बालिका आश्रम टूटीकंडी के 69 बच्चे आज विधानसभा की कार्यवाही देखने के लिए पहुंचे। इन बच्चों ने पहली बार विधानसभा में प्रश्नकाल की कार्यवाही देखी।विधानसभा की […]

You May Like