Himachal : विजिलेंस ने 8 हजार की रिश्वत लेते हुए नायब तहसीलदार रंगे हाथों दबोचा…………

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

चंबा के पुखरी में आठ हजार रूपयों की रिश्वत लेते रंगे हाथों धरा नायब तहसीलदार
-स्टेट विजिलेंस एंड एंटी क्रप्शन ब्यूरो की टीम ने आवास पर है दबोचा

विजिलेंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो की चंबा शाखा ने घूसखोरी के मामले में नायब तहसीलदार प्रमोद कुमार को 8 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी नायब तहसीलदार की तैनाती उप तहसील पुखरी में है। 

जानकारी के मुताबिक नायब तहसीलदार द्वारा पुखरी के ही रहने वाले भगत सिंह से इंतकाल की एवज में रिश्वत की मांग की जा रही थी। उप तहसील में तैनात नायब तहसीलदार द्वारा शिकायतकर्ता को बेवजह बार-बार कार्यालय के चक्कर लगवाए जा रहे थे। इसकी सूचना शिकायतकर्ता ने विजिलेंस को दी। शिकायत की पड़ताल करने के बाद विजिलेंस की टीम ने नायब तहसीलदार को रंगे हाथों गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया। 

विजिलेंस ने रिश्वत लेने के बाद घर जा रहे नायब तहसीलदार को घूस की रकम सहित गिरफ्तार कर लिया। माना जा रहा है कि विजिलेंस द्वारा घूसखोर नायब तहसीलदार की चल व अचल संपत्ति को भी खंगाला जा सकता है। स्टेट  विजिलेंस  व एंटी करप्शन ब्यूरो के प्रवक्ता ने नायब तहसीलदार की रंगे हाथों गिरफ्तार की पुष्टि की है। 


Spaka News
Next Post

Mahashivratri 2023: 18 फरवरी शनिवार के दिन शिवरात्रि का महापर्व मनाया जाएगा,आइये जानते है आखिर किन चीजों से करें भगवान शिव का अभिषेक

Spaka NewsMahashivratri 2023: शिवरात्रि का इंतजार शिव भक्तों को पूरे साल रहता है. इस दिन को भगवान शिव और माता पार्वती के विवाहोत्सव के रुप में मनाया जाता है. भोलेनाथ के इस महापर्व को पूरा देश बड़े धूम-धाम से मनाता है. शिवरात्रि के दिन बहुत सी चीजें ऐसी होती है जिनको […]

You May Like