हिमाचल: सेल्फी लेने के दौरान हादसा,नदी में डूबने से 19 साल के युवक की मौत…………..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

 हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में मंगलवार दोपहर मारकंडा नदी में डूबने से 19 साल के युवक की मौत हो गई। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि चार दोस्तों ने फैक्ट्री से छुट्टी की थी। इस दौरान युवक मारकंडा नदी के किनारे सेल्फी ले रहे थे। इस बीच एक युवक का अचानक पांव फिसल गया। मारकंडा नदी में जलस्तर कम रहता है, लेकिन एक जगह पर पानी रुका होने की वजह से 10 से 15 फुट की गहराई है। गहराई को लेकर कई मर्तबा अंदाजा भी नहीं रहता। युवक के डूबने की सूचना मिलते ही तुरंत रेस्क्यू करने का प्रयास किया गया।

बताया जा रहा है कि नदी से निकालने से पहले ही युवक की मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान बिहार के रहने वाले राम कुमार पुत्र कुमोद शर्मा के तौर पर की गई है। मृतक कालाअंब में ही एक उद्योग में कार्य करता था। शुरुआती जानकारी ये भी है कि नदी से निकालने के बाद तुरंत ही युवक को नाहन मेडिकल कॉलेज भेजा गया, लेकिन वह दम तोड़ चुका था।


Spaka News
Next Post

बजट 2023 की बड़ी घोषणाएं: सात लाख तक टैक्स नहीं, स्टैंडर्ड डिडक्शन बढ़ा और लीव एनकैशमेंट पर भी फायदा

Spaka Newsइनकम टैक्स का स्लैब बदला :आयकर में छूट की शुरुआती सीमा को बढ़ाकर तीन लाख रुपये कर दिया गया है। पहले यह सीमा ढाई लाख रुपये थी। 7 लाख तक की आय पर नहीं लगेगा टैक्स5 लाख से बढ़ाकर 7 लाख किया गया.नए टैक्स सिस्टम में 7 की बजाय […]

You May Like