ब्रेकिंग: फिरोजपुर से 2 आतंकी गिरफ्तार, 3 ग्रेनेड और एक लाख की इंडियन करंसी बरामद………..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

अमृतसर पुलिस ने गुरुवार सुबह आतंकी नेटवर्क का भंडाफोड़ करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान आरोपियों के कब्जे से तीन ग्रेनेड, एक लाख की भारतीय करंसी और ब्रेजा कार बरामद की गई है। आरोपी मकबूलपुरा की तरफ कार में सवार होकर जा रहे थे। पुलिस फिलहाल घटना के बारे में किसी भी तरह की पुष्टि नहीं कर रही है।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान फिरोजपुर जिला के गांव बैरके के प्रकाश सिंह उर्फ मिंटू तथा फिरोजपुर के ही सदर थाना के गांव अलिके निवासी अंग्रेज सिंह उर्फ गेजा के रूप में बताई जा रही है। पुलिस को सूचना थी कि ये लोग कार में पठानकोट से अमृतसर की ओर आ रहे हैं। पुलिस ने गुरुवार सुबह मकबूलपुरा इलाके में नाकेबंदी करके वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी।

इसी दौरान पठानकोट की ओर से आ रही एक कार को रोक कर उसकी तलाशी ली गई तो कार से तीन हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए। इसके अलावा पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक लाख रुपये की भारतीय करेंसी भी बरामद की। पुलिस को संदेह है कि आरोपी उक्त ग्रेनेड जम्मू-कश्मीर के किसी आतंकी संगठन से लेकर आ रहे थे। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।


Spaka News
Next Post

सोलन में मलबे में दबने से तीन प्रवासी मजदूरों की मौत, चल रहा था स्कूल का निर्माण कार्य..........

Spaka Newsहिमाचल प्रदेश में सोलन जिले के धरमपुर क्षेत्र में भेरे का खेच गांव में एक निजी स्कूल के निर्माण कार्य के दौरान मलबा गिरने से 3 मजदूरों की मलबे में दबने से मृत्यु हो गई। जिस वक्त मलबा गिरा, मजदूर वहां काम कर रहे थे। जिससे 3 मजदूर मलबे […]

You May Like